नर्सिंग होम में दो पक्षों में हुआ विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी, किशनगंज : शहर के एक नर्सिंग होम में दो पक्षों में शनिवार को विवाद हुआ। मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने मामले को शांत कराया।

थाना क्षेत्र के लहरा चौक के समीप एएस नर्सिंग होम में एक महिला मरीज को दिखाने के लिए स्वजन पहुंचे थे। मरीज की हालत गंभीर होने की वजह से स्वजनों ने नर्सिंग होम में कार्यरत स्टाफ से जल्दी में दिखाने की गुजारिश की। इसी बात को लेकर नर्सिंग होम में मौजूद स्टाफ और स्वजन के बीच कहासुनी हो गई और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया की पूरा नर्सिंग होम रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।

बता दें कि नर्सिंग होम में मौजूद कर्मियों ने युवक रियाज अनवर के साथ कई अन्य लोगों की जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों की मानें तो इस नर्सिंग होम में आए दिन इस तरह की घटना घटित होती रहती है। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ भी जुट गई। पीड़ित रियाज अनवर के भाई मुन्ना ने बताया की उनके भाई अपनी पत्नी को लेकर नर्सिंग होम में पहुंचे थे, लेकिन नर्सिंग होम के स्टाफ ने उन लोगों के साथ जमकर मारपीट की गई। इस घटना में दोनों पक्षों के कई लोगों को चोटें आई है। नर्सिंग होम में मौजूद एक स्टाफ ने मुन्ना पर मारपीट करने का आरोप लगाया और कहा की मुन्ना और उनके साथ आए लोगों द्वारा मारपीट की गई है। सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह ने बताया एक पक्ष ने थाने में आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

अन्य समाचार