एक नजर की दूसरी फाइल

आम आदमी पार्टी ने की पदयात्रा

संवाद सूत्र, सरायगढ़ (सुपौल) : आजादी के अमृत महोत्सव पर रविवार को सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा कार्यक्रम किया। प्रखंड अध्यक्ष गंगा प्रसाद यादव के अगुवाई में आयोजित पदयात्रा में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल थे। प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि देश की आजादी में लाखों लाख बलिदानी और सैनिकों ने अपनी आहुति दी। हम अमृत महोत्सव के अवसर पर वैसे सैनिकों को याद करते हैं और फिर अपनी आजादी के महत्व का आमलोगों को बताते हैं। पदयात्रा के दौरान लोगों को घर-घर तिरंगा लहराने का संदेश दिया गया।
जिस जमीन का मोह नहीं छुड़ा सकी कोसी, मानसून कर रहा वह काम यह भी पढ़ें
-----------------------
कमेटी गठित
संवाद सूत्र, पिपरा (सुपौल) : गणेश चतुर्दशी के समारोहपूर्वक आयोजन हेतु एक बैठक गांधी क्लब पिपरा में आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता अमित कुमार ने की जिसमें समारोह की सफलता को लेकर कमेटी का गठन हुआ। सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर सुनील कुमार चौधरी, सचिव पद पर अभिजीत कुमार आर्यन एवं कोषाध्यक्ष पद पर अमित कुमार को चुना गया। इसके अलावा दर्जनों लोगों को सदस्य बनाया गया।
------------------------------
कांग्रेस ने निकाली गौरव यात्रा
संवाद सूत्र राघोपुर (सुपौल) : प्रखंड कांग्रेस कमेटी के द्वारा आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर शहीदों के सर्वोच्च बलिदान को याद करने के लिए गौरव यात्रा शनिवार को प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष जमील अनवर टुना के नेतृत्व में निकाली गई। गौरव यात्रा प्रखंड मुख्यालय से चलकर राष्ट्रीय राजमार्ग 57 के गोल चौक तक गई जहां नुक्कड़ सभा में बदल गई। कार्यकर्ताओं ने वंदे मातरम भारत माता की जय आदि नारा लगाते हुए लोगों को शांति और अहिसा का संदेश दिया। इस यात्रा के माध्यम से सभी स्वतंत्रता सेनानियों के प्रति अपना श्रद्धा सुमन अर्पित की गई। मौके पर जिलाध्यक्ष विमल कुमार यादव, शत्रुघ्न चौधरी, पितांबर पाठक, प्रमुख फिदा हुसैन, उपप्रमुख शंकर गुरुमैता, मु. जमालुद्दीन, मेराज आलम, सुभाष यादव, मेराज आलम, ब्रह्मदेव यादव, फैज अली, अनवर, हीरा दास आदि उपस्थित थे।

अन्य समाचार