एक नजर की फाइल

अमर जवानों को किया गया नमन

संवाद सूत्र, राघोपुर (सुपौल) : केएन डिग्री कालेज लक्ष्मीपुर सायत, राघोपुर में शनिवार को आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर प्राचार्य प्रो. रामबहादुर मंडल की अध्यक्षता में राष्ट्रीय सेवा योजना के तत्वावधान में कार्यक्रम संपन्न हुआ। उक्त कार्यक्रम में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम, वीरांगनाओं की अमर गाथा पर विशेष परिचर्चा कविता पाठ के साथ-साथ आजादी के लिए आहुति देने वाले अमर जवानों को नमन किया गया। इसके अलावा महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के बीच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें निबंध और पेंटिग्स में सर्वोच्च स्थान पाने वाले छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया।
जिस जमीन का मोह नहीं छुड़ा सकी कोसी, मानसून कर रहा वह काम यह भी पढ़ें
-----------------------------
ओम शांति भवन में तिरंगा अभियान
संवाद सूत्र, राघोपुर (सुपौल) : आजादी के अमृत महोत्सव को ऐतिहासिक रूप में मनाने के लिए हर घर तिरंगा अभियान में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सिमराही बाजार के ओम शांति भवन में तिरंगा लहराया गया। इस मौके पर स्थानीय सेवा केंद्र प्रभारी राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी बबीता दीदी, राघोपुर थाना के सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र प्रताप सिंह, ब्रह्माकुमारी आस्था बहन, ब्रह्माकुमार किशोर भाई आदि मौजूद थे।
--------------------------
मोटर साइकिल से निकली तिरंगा यात्रा
संसू, प्रतापगंज (सुपौल) : आजादी के अमृत महोत्सव के जश्न के माहौल के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष चंद्र गुप्त मंडल की अध्यक्षता में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया। दर्जनों की संख्या में भाजपाइयों ने जुलूस की शक्ल में अपनी-अपनी मोटर साइकिल में तिरंगा बांधकर प्रखंड के बाजार सहित आसपास के क्षेत्रों का भ्रमण किया। इस दौरान उत्साहित कार्यकर्ताओं ने वंदे मातरम् व भारत माता की जय आदि नारे लगाए।

अन्य समाचार