समोसा खाने के विवाद में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, तीन घायल, लूटे 50 हजार रुपये

समोसा खाने के विवाद में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, तीन घायल, लूटे 50 हजार रुपये

संवाद सहयोगी, छौड़ाही (बेगूसराय) : बुधवार को 10 बजे दिन में ही छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सिहमा मिड्ल स्कूल के ठीक बगल में स्थित एक चाय समोसे की दुकान पर समोसा खाने के विवाद में अपराधियों ने छात्रों के सामने दर्जनों राउंड फायरिंग की। इसके बाद दुकानदार को बेरहमी से पीटा एवं लाखों रुपये के समान को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में दुकानदार एवं उनके तीन स्वजन गंभीर रूप से घायल हो गए। दुकानदार के पैर के निचले हिस्से में गोली लगने की बात बताई जा रही है। घटना के संबंध में छौड़ाही ओपी में प्राथमिकी कराई गई है।

घायल दुकानदार समस्तीपुर के हसनपुर थाना क्षेत्र के नयानगर गांव निवासी जगधर साह ने बताया कि वे छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सिहमा मिड्ल स्कूल के ठीक बगल में वर्षों से चाय नाश्ते की दुकान खोले हुए हैं। दो दिन पहले छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सिहमा गांव निवासी कुछ युवक उनकी दुकान पर आकर जबरन समोसा देने का दबाव देने लगे। कुछ देर बाद समोसा देने की बात कही तो वे लोग गाली गलौज करते हुए चले गए।
बुधवार को 10 बजे दिन में सिहमा गांव निवासी महेश महतो, जीवछ महतो, रामवृक्ष महतो, रघुवीर कुमार, बिदुर महतो पिस्टल, बम, हसुआ आदि घातक हथियार लिए उनकी दुकान पर आ धमके और बगैर कुछ कहे सुने पिस्टल से कई चक्र फायरिंग की। एक गोली उनके पैर के निचले हिस्से में लगी। इसके बाद आरोपितों ने लाठी एवं लोहे के राड से दुकानदार, उनके पुत्र अरविंद साह एवं नाती किशन कुमार को पीट दिया। इसके बाद आरोपितों ने दुकान में रखे सारे सामान को क्षतिग्रस्त कर लगभग दो लाख रुपये मूल्य की संपत्ति नष्ट कर दी। अपराधियों ने दुकान के गल्ले में रखे 50 हजार से अधिक नगद रुपये भी लूट लिए। स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें इलाज के लिए पीएचसी छौड़ाही में भर्ती कराया है।
इस संबंध में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि घायल दुकानदार के आवेदन पर प्राथमिकी की गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अन्य समाचार