दबंगों की पिटाई से युवक की मौत के विरोध में चार घंटे तक रहा एनएच जाम

संवाद सूत्र, बेलदौर(खगड़िया): खगड़िया में दबंगों, बदमाशों का कहर जारी है। बेलदौर के माली गांव में 12 अगस्त को दबंगों ने घर में घुसकर बृजनंदन भगत की बेरहमी से पिटाई की थी। भागलपुर में इलाज के दौरान बृजनंदन भगत की मौत हो गई। मंगलवार देर रात को उनका शव माली पहुंचा। बुधवार सुबह आक्रोशित लोगों ने एनएच 107 को कैंजरी मोड़ के पास शव को रखकर जाम कर दिया। स्वजन आरोपितों की गिरफ्तारी और सुरक्षा की मांग कर रहे थे। स्वजनों का कहना है कि जेल में बंद सजायाफ्ता अंगद यादव मोबाइल फोन पर धमकी दे भी दे रहा है।

इधर सूचना पर बेलदौर थानाध्यक्ष पंकज प्रकाश, सीओ सुबोध कुमार दल-बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे। इस मौके पर मृतक के स्वजनों ने कहा कि इस कांड के नामजद आरोपित चंद्रमणि यादव के भाई जेल में बंद अंगद यादव और आरोपित रतिलाल यादव के पुत्र वशिष्ठ यादव (पूर्व के मारपीट के मामले में खगड़िया मंडल कारा में अभी बंद) मंडल कारा खगड़िया से फोन कर केस उठाने की धमकी दे रहे हैं। कहा है कि पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

अधिकारियों द्वारा काफी देर तक समझाने-बुझाने के उपरांत चार घंटे के बाद जाम टूटा। तत्काल प्रभाव से बेलदौर थानाध्यक्ष पंकज प्रकाश ने मृतक के घर पर पुलिस जवानों की प्रतिनियुक्ति की है। एक पुलिस पदाधिकारी के साथ तीन जवान एवं दो चौकीदार को प्रतिनियुक्त किया गया है। कहा कि सभी आरोपितों की गिरफ्तारी होगी। मालूम हो कि इस मामले में नौ लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। जिसमें एक की भी गिरफ्तारी समाचार लिखे जाने तक नहीं हुई है। घर वालों ने डर से मोबाइल स्विच आफ कर लिया है।

अन्य समाचार