कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

हथियार बंद बदमाशों ने सरेशाम युवक को गोली मारी

हथियार बंद बदमाशों ने सरेशाम युवक को गोली मारी

जागरण टीम, आरा/ जगदीशपुर: भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मझुपुर गांव के बधार स्थित पुल के समीप गुरुवार की देर शाम हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। जख्मी युवक 22 वर्षीय विक्की कुमार जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मझुपुर गांव वार्ड नंबर 7 निवासी बजरंगी सिंह के पुत्र है।जख्मी युवक को गोली दाएं साइड आंख के ऊपर ललाट के पास लगी है। आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। जगदीशपुर पुलिस इस घटना को आपसी रंजिशे जोड़कर मामले की छानबीन कर रही है।

---
बीस दिनों पूर्व आया था गांव
इधर, जख्मी युवक के पिता बजरंगी सिंह ने बताया कि उनका पुत्र कोलकाता में रहकर जाब करता है। 20 दिन पूर्व अपनी शादी को लेकर घर आया था। सुबह उसे लड़की वाले भी देखने आए थे। इसके बाद गुरुवार की शाम वह दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था । पिता ने खेत में जाकर बोरिंग देखने के लिए भी बोला था। संघ्या समय पुल के पास बैठा था तभी हथियारबंद बदमाश वहां आ धमके और उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। दूसरी ओर जख्मी युवक के पिता बजरंगी सिंह ने गांव के ही र विजेंद्र सिंह पर गोली मारने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पाकर जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं।
----
सुबह पहर भी हुआ था झगड़ा
युवक के घर से सुबह पहर भी झगड़ा भी हुआ था। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। इधर इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डा.विकास सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को गोली दा आंएंख के पास लगी है। गोली लगने के कारण उसका आईबॉल डैमेज हो गया है और खून काफी तेजी से बह गया है। अभी खून बंद कर दिया है। लेकिन मरीज की स्थिति अभी नाजुक है और उसे उल्टी भी हो रही है। पटना रेफर किया जा रहा है।

अन्य समाचार