एक साथ चार युवकों की मौत मामले में जांच को पहुंची टीम



संवाद सहयोगी, वीरपुर (सुपौल): बीते 17 सितंबर को एन एच 106 भीमनगर वीरपुर पथ में एक साथ चार युवकों के संदेहास्पद मौत के मामले में जांच के लिए शनिवार को एनएचआई और ट्रैफिक के अधिकारी वीरपुर पहुंचे। इस दौरान जांच अधिकारियों ने घटना स्थल पहुंच घटना की बारिकी से जांच की। जाच अधिकारियों के द्वारा घटना की जांच कई बिन्दुओं पर की गईं । जांच के दौरान मौजूद वीरपुर थाना अध्यक्ष दीनानाथ मंडल से अधिकारीयों ने घटना के संबंध में विस्तृत चर्चा की।

गौरतलब हो कि 17 सितंबर की रात के 10 बजे के आसपास भीमनगर वीरपुर पथ में चार युवकों की क्षत विक्षत शव बरामद होने के उपरांत वीरपुर में एक सप्ताह तक विरोध प्रदर्शन का दौर चला। पुलिस प्रशासन पर गुस्से में लोगो ने पथराव किया। पुलिस ने लाठी चार्ज किया और भीड़ को तीतर बितर करने के लिए रबर की गोलियां दागी। पुलिस ने करीब 48 लोगों और 100 अज्ञात पर मुकदमा किया तो अब तक 25 के आसपास लोगों की गिरफ्तारी की है। तकरीबन एक सप्ताह तक पीड़ित परिवार ने शव नहीं लिया।
इस फल में आम और पपीते का अनोखा स्वाद, सुपौल की रेड लेडी को खाते ही बोलेंगे- वाह, ये तो लाजवाब यह भी पढ़ें
घटना के आठवें दिन नगर के गणमान्य लोगों और प्रशासन के बीच समझौते के उपरांत पीड़ित परिवार ने शव लिया और सभी चार युवकों का एक साथ प्रशासनिक देखरेख में दाह संस्कार किया गया। इस दौरान विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा, पूर्व मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू, जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव , पूर्व विधायक लखन ठाकुर भी वीरपुर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिल न्याय का भरोसा दिलाया। पुलिस इस मामले को सड़क दुर्घटना मान कर चल रही है। हालांकि पुलिस अभी तक उक्त घटना के जिम्मेदार वाहन का शिनाख्त नहीं कर पाई है। जांच टीम में एनएचआई तथा ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी शामिल थे।

अन्य समाचार