'जीजा जी, दो पैग और लो...' साले संग उधम मचा रहा था बहनोई, सुपौल पुलिस ने दोनों को पकड़ा



संवाद सहयोगी, त्रिवेणीगंज (सुपौल) : थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान बाजार क्षेत्र से दो पियक्कड़ को गिरफ्तार किया। इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया की गिरफ्तार व्यक्ति में एक राहुल कुमार मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के कबियाही मौरा गांव का निवासी है, वहीं दूसरा भूषण कुमार थाना क्षेत्र के मिरजावा का रहने वाला है। मेडिकल जांच में दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। बताया गिरफ्तार दोनों व्यक्ति साला-बहनोई है। उन्होंने बताया कि दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि दोनों नशे में एक दूसरे को गाली दे रहे थे। वे और शराब पीने की बात कर रहे थे। 'एक-एक पैग और हो जाए' कहते हुए सड़क में हंगामा मचा रहे थे। तभी पुलिस गश्ती के दौरान दोनों पर नजर पड़ी। जब उनसे पूछताछ की गई तब वे उचित जवाब नहीं दे पाए। वे इतने नशे में थे कि अनाब-शनाप बोल रहे थे। लिहाजा, शराबबंदी कानून के तहत दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
एसएसबी 45वीं बटालियन की सीमा चौकी कुनौली के नाका दल ने नेपाल भारत अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर अवैध रूप से नेपाल से भारत लाई जा रही 41 बोतल नेपाली शराब एवं मोटरसाइकिल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जानकारी देते हुए कार्यवाहक कमांडेंट सह द्वितीय कमान अधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सीमा स्तंभ संख्या 223/21 के पास से अवैध सामान की खेप नेपाल से भारत लाई जाने वाली है। तस्करों को पकड़ने के लिए नाका दल नियुक्त किया गया तथा चिन्हित स्थान पर नाका लगाने का निर्देश दिया गया। सउनि नवीन देवरी के नेतृत्व में मुख्य आरक्षी राजू कुमार तथा अन्य तीन का नाका दल चिन्हित स्थान पर पहुंचकर मुस्तैदी के साथ इलाके की निगरानी करने लगा।
बिहार में बह रही महागठबंधन की हवा, कमरतोड़ महंगाई से परेशान है जनता : रंजीत रंजन यह भी पढ़ें
कुछ समय उपरांत नाका दल द्वारा देखा गया कि एक मोटरसाइकिल नेपाल प्रभाग से भारत की तरफ आ रही थी। मोटरसाइकिल के नाका दल के पास पहुंचने पर नाका दल द्वारा रोका गया। इसके उपरांत सवार से पूछताछ की गई तथा बोरी की तलाशी ली गई। पूछताछ के दौरान पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम राजीव कुमार यादव, पिता रामदेव यादव, ग्राम कमालपुर, वार्ड 05 बताया। तत्पश्चात बोरी में रखे सामान की जांच की गई तो उसमें नेपाली शराब मामाश्री 30 बोतल, पास-पास 06 बोतल तथा कस्तूरी शराब 05 बोतल (प्रत्येक 300 एमएल) कुल 41 बोतल पाई गई । तत्पश्चात जब्ती की कागजी कार्रवाई पूरी की गई तथा बरामद नेपाली शराब, हीरो सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल (बीआर 50 वी 3509) एवं हिरासत में लिए गए व्यक्ति को कुनौली थाना के सुपुर्द किया गया।



अन्य समाचार