बिहार के अंजन के साथ हुआ श्रद्धा जैसा हाल, पत्नी और बेटे ने मिलकर किया मर्डर 10 टुकड़ों में काटा।

29 Nov, 2022 11:18 PM | Saroj Kumar 704

बिहार के बांका जिला का रहने वाला अंजन कुमार के साथ देश की राजधानी नई दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. एक तरह से कहा जाए तो श्रद्धा हत्या कांड जैसे मामले को फिर से दोहराया गया है. अंजन की पत्नी और बेटे ने मिलकर उन्हें पहले मार डाला फिर उनके शव को ठिकाने लगाने के लिए 10 टुकड़े करके फेंक दिया. दिल्ली पुलिस के अनुसार या घटना अवैध संबंध का बताया जाता है. राखी अंजन की पत्नी ने समाचार एजेंसी से बात करते हुए बताया कि वह रोज मेरे बेटे को और मुझे मारता पीटता था इसलिए तंग आकर हम लोगों ने यह कदम उठाया है.


पुलिस ने बताया कि अंजन दिल्ली के पांडव नगर क्षेत्र में रहता था. पत्नी और बेटी ने उसे मारने के बाद कई दिनों तक फ्रिज में डेड बॉडी को संभाले रखा. बाद में इसके टुकड़े-टुकड़े कर कर ठिकाने लगा दिए गए.



पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बताया कि अंजन के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। वह पहले से शादीशुदा था। उसकी पत्नी व 8 बच्चे बिहार में रहते हैं। अंजन तलाकशुदा सौतेली बेटी और सौतेले बेटे दीपक की पत्नी पर भी गंदी नजर रखता था। इस कारण मां-बेटे ने हत्या की।


क्राइम ब्रांच के सीपी रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि 5 जून को पुलिस को रामलीला मैदान में शरीर के कुछ कटे हुए हिस्से मिले थे। इसके बाद तीन-चार दिन तक मैदान में ये टुकड़े मिले। केस दर्ज कर जांच शुरू की गई। शिनाख्त न होने से हत्या पहेली बनी हुई थी। सीसीटीवी फुटेज और डंप डाटा के विश्लेषण के दौरान काफी दिनों बाद शव की पहचान अंजन दास के रूप में हुई। जांच में पता चला कि अंजन 5-6 माह से लापता है और शिकायत भी दर्ज नहीं है। अंजन अपनी दूसरी पत्नी पूनम के साथ दिल्ली में रहता था। पुलिस ने जब पूनम और उसके बेटे दीपक से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

अन्य समाचार