Supaul: पुलिस की शराब तस्करों पर कार्रवाई, साढ़े आठ हजार बोतलें जब्त



सुपौल, संवाद सूत्र: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद से ही शराब-तस्कर एक बड़ी समस्या बने हुए हैं। शनिवार शाम निर्मली थाना अध्यक्ष पंकज कुमार द्वारा चलाए गए छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। विभिन्न जगहों से छापेमारी के क्रम में पुलिस ने 8633 बोतल शराब के साथ 6 तस्करों की गिरफ्तारी और एक बाइक एवं एक पिकअप गाड़ी की बरामदगी की ।
बता दें कि, छापेमारी अभियान के तहत पुलिस ने थाना क्षेत्र के बेला गांव के पास एक पिकअप को संदेह के आधार पर रोका। तलाशी लेने पर गाड़ी से शराब की बोतल से भरे कार्टून बरामद किए गए। शराब मिलते ही पुलिस ने गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने नवटोली के जर्जर लोहा पुल के निकट से भी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे 3 लोगों को रोकते हुए तलाशी ली। तलाशी के में 3 लोगों के पास से नेपाल में बनी देशी एवं विदेशी 48 बोतल शराब की बरामदगी की गई।
छापेमारी को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने नगर के वार्ड नंबर 7 लिंक रोड से शराब की डिलीवरी करने जा रहे एक शराब कारोबारी को एक बोतल शराब के साथ धर दबोचा। इतने शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने के बाद भी पुलिस छापेमारी अभियान को जारी रखा। इसी सिलसिले में नगर के हटिया चौक से झोला में लेकर शराब की डिलीवरी करने जा रहे एक शराब कारोबारी 12 बोतल शराब के साथ फिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

निर्मली पुलिस की छापेमारी अभियान में मिली बड़ी सफलता को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार ने रविवार को प्रेस वार्ता में उक्त जानकारी दी। कहा कि सभी गिरफ्तार शराब कारोबारियों को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेजा जा रहा है। मौके पर निर्मली थाना अध्यक्ष पंकज कुमार, अवर निरीक्षक वशिष्ठ मुनि राय, विनोद प्रसाद, शेखर मंडल ,मनमोहन पंडित आदि पुलिस उपस्थित थे।
यह भी पढ़ें- khagaria: शराबी को पत्नी और साली को पीटना पड़ा महंगा, पुलिस ने पहुंचाया हवालात

अन्य समाचार