बाइक पर नेपाल से शराब ला रहा था युवक, एसएसबी जवानों ने 120 बोतल सहित पकड़ा



वीरपुर (सुपौल), संवाद सहयोगी: एसएसबी 45वीं बटालियन की सीमा चौकी सतना के नाका दल ने नेपाल-भारत अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अवैध रूप से नेपाल से भारत लाई जा रही 120 बोतल नेपाली शराब तथा मोटर साइकिल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कार्यवाहक कमांडेंट सह द्वितीय कमान अधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सीमा स्तंभ संख्या 202/02 के पास से अवैध सामान की खेप नेपाल से भारत लाई जाने वाली है।

सूचना मिलने पर तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस चौकी वीरपुर के साथ संयुक्त नाका दल नियुक्त किया गया था। एसआई रमेश कुमार के नेतृत्व में, मुख्य आरक्षी मनोज मरांडी तथा अन्य चार का नाका दल सीमा चौकी सतना से और बिहार पुलिस के चार कार्मिकों का नाका दल निर्धारित स्थान पर पहुंच चुका था। कुछ समय बाद एक मोटर साइकिल वहां पहुंची, जिसे दल ने घेर कर रोक लिया और पूछताछ की।
पूछताछ के दौरान मोटर साइकिल चालक ने अपना नाम आकाश कुमार बताया जो गोल चौक, थाना वीरपुर  का रहने वाला है। मोटर साइकिल पर रखी बोरी के सामान के विषय में पूछने पर जब वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका तो बोरी में रखे सामान की जांच की गई, जिसमें 120 बोतल नेपाली शराब उमंगा रखी पाई गई। बरामद शराब तथा मोटर साइकिल की जब्ती की कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद बरामद शराब, मोटर साइकिल एवं गिरफ्तार व्यक्ति को वीरपुर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।
Supaul: ट्रैक्टर ने किशोरी को रौंदा, गुस्साए लोगों ने आगजनी कर लगाया जाम यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें-  Supaul: ट्रैक्टर ने किशोरी को रौंदा, गुस्साए लोगों ने आगजनी कर लगाया जाम


अन्य समाचार