तरैया : शादी में आर्केस्ट्रा में डांस को लेकर भिड़े वर-वधु पक्ष, चाकूबाजी में दुल्हन के चाचा की मौत; एक गंभीर

14 Dec, 2022 01:31 PM | Saroj Kumar 726

बिहार के सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में आर्केस्ट्रा में डांस को लेकर विवाद के बाद शादी समारोह की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। वर पक्ष के एक युवक ने दुल्हन के चाचा पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं बीच बचाव करने आया एक अन्य युवक भी गंभीर रूप से जख्मी है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि रविवार की रात में गोपालगंज जिले के गोपालगंज थाना के हजियापुर गांव से तरैया थाना के उसरी गांव में फिरोज मियां के घर उनकी बेटी की बारात आई थी। दरवाजा लगाने के दौरान ट्रॉली पर आर्केस्ट्रा के नर्तकी के साथ नृत्य करने और हैलोजन बल्ब बुझाने को लेकर विवाद हो गया।


वर-वधु पक्ष में मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल


विवाद बढ़ गया और वर पक्ष और वधु पक्ष के कुछ युवकों की आपस में भिड़ंत हो गई। उसके बाद दरवाजा पर खाना खिला रहे वधु पक्ष के एक युवक को वर पक्ष के युवक ने आकर सीने में चाकू मार दिया, जबकि बीच बचाव में दूसरे युवक को भी चाकू लग गई है। इसी बीच दोनों पक्षों में हुए मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए है। उसमें एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान उसरी गांव निवासी अलाउद्दीन का 30 वर्षीय पुत्र हसनैन है। जानकारी के अनुसार, मृतक फिरोज मिया के के चचेरे भाई थे।


पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया 


वहीं घायल उसरी निवासी धर्मेन्द्र राय का रेफरल अस्पताल तरैया में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल तरैया में किया गया। घटना की सूचना मिलते ही तरैया थानाध्यक्ष मो.शोएब आलम अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

अन्य समाचार