Triveniganj Election: वोटिंग से पहले चुनावी रंजिश में वार्ड पार्षद प्रत्याशी को मारी गोली, हालत गंभीर



त्रिवेणीगंज (सुपौल), संवाद सहयोगी: त्रिवेणीगंज नगर परिषद के चुनाव के मतदान पूर्व रात में चुनावी रंजिश के चलते एक प्रत्‍याशी को जान से मारने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि त्रिवेणीगंज नगर परिषद के अंतर्गत वार्ड नंबर 18 के वार्ड पार्षद प्रत्याशी रोहित कुमार मणि उर्फ अश्विनी यादव को शनिवार की रात में अपराधियों ने गोली मार दी। गोली रोहित की नाभि के पास लगी है, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां से ड्यूटी पर तैनात डॉ. शशिनंदन यादव ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। रोहित की हालत गंभीर बताई जा रही है। रोहित ने गोली मारने का आरोप त्रिवेणीगंज नगर परिषद वार्ड नंबर 18 के वार्ड पार्षद प्रत्याशी रंभा देवी के भाई राजकुमार सिंह उर्फ चिंटू सिंह पर लगाया है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार के नेतृत्व में त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि अश्विनी महेशुआ पंचायत की मुखिया निधि यादव के पति हैं।
नगर परिषद त्रिवेणीगंज: चुनाव आचार संहिता मामले में 6 उम्‍मीदवारों और उनके निवेदकों पर केस दर्ज यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- ‘फोन उठाओ नहीं तो जिंदा जला दूंगा’, मोतिहारी में शादीशुदा महिला को आग के हवाले करने वाले प्रेमी का आडियो वायरल

अन्य समाचार