बिहार के औरंगाबाद में दर्दनाक हादसा, अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने तीन बच्चों को कुचला; एक की मौत



संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद)। दाउदनगर-पटना रोड से ठाकुर बिगहा से हंसपुरा जाने वाली सड़क पर अरई गांव के पास अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने तीन बच्चों को कुचल दिया। घटना स्थल पर ही एक बच्चे की मौत हो गई। इससे मंदिर की चारदीवारी भी टूट गई। घायल दो बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। ठाकुरबीघा के पास नेशनल हाईवे 139 को बच्चे का शव रखकर ग्रामीणों ने जाम कर दिया है।
वहीं, औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के सोननगर भुईयां टोली निवासी रामजी भुईयां के 25 वर्षीय पुत्र कुश कुमार उर्फ गोरा की मौत घटना के चौथे दिन मंगलवार सुबह इलाज के दौरान जमुहार मेडिकल कालेज अस्पताल में मौत हो गई। कुश शनिवार को बारुण थाना क्षेत्र के जानपुर के समीप बारुण- दाउदनगर मुख्य सड़क पर दुर्घटना में घायल हो गया था। नारायण मेडिकल कालेज अस्पताल जमुहार में इलाज चल रहा था।

शिक्षक सर्जुन राम ने बताया कि कुश अपने घर बारुण से अपने बहन के घर डिहरा के पास हजारी बिगहा बाइक से जा रहा था। इसी दौरान जानपुर गांव के सामने दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर भाग गया था। सूचना मिलने पर स्वजनों ने बारुण सीएचसी में लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया था। रेफर होने के बाद जमुहार नारायण मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मौत के बाद पत्नी परी देवी का रोते बुरा हाल है। दो वर्षीय बेटा के सिर से पिता का साया उठ गया है। ग्रामीणों ने बताया कि सिर में चोट के कारण जान नहीं बच सकी। इलाज के दौरान काफी पैसा मांगा गया। पैसा के अभाव में कुश की जान चली गई।

अन्य समाचार