Aurangabad: पुलिस से जब्त ट्रैक्टर छुड़ा रहे थे 15 बदमाश, अतिरिक्‍त बल आया तो हुए फरार; प्राथमिकी दर्ज



संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद) : दाउदनगर थाना क्षेत्र के मौलाबाग नहर पुल के पास शुक्रवार को छापेमारी के दौरान पुलिस से बालू तस्करों की हुई भि‍ड़ंत को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना को लेकर थानाध्यक्ष गुफरान अली ने थाने में प्राथमिकी कराई है।
प्राथमिकी में कहा गया है कि भखरुआं मोड़ से मौलाबाग आने के क्रम में अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर भखरुआं की ओर जा रहा है। जैसे ही ट्रैक्टर चालक की नजर पुलिस वाहन पर पड़ी तो चालक अपनी गाड़ी को चलती अवस्था में छोड़कर ट्रैक्टर से कूदकर भाग निकला। ट्रैक्टर एक पोल से टकरा कर रुक गई।

इसके बाद ट्रैक्टर को जब्त कर जब पुलिस थाने ला रही थी कि इसी बीच छह बाइक पर सवार करीब 15 की संख्या में बालू के धंधेबाज वहां पर आ गए। बदमाश पकड़े हुए ट्रैक्टर को पुलिस से जबरन छुड़ाने का प्रयास करने लगे। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा तो उनको देख बाइक सवार सभी 15 लोग इधर-उधर भागने लगे और सूखे हुए नहर व झाड़ी का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त ट्रैक्टर के चालक और मालिक के साथ जब्त किए गए छह बाइकों के मालिक और नौ अज्ञात को आरोपित बनाया गया है। बताया कि इस कार्रवाई में आठ बाइक, एक ट्रैक्टर व एक मोबाइल को जब्त किया गया है।
यह भी पढ़ें- Bihar Education: बिहार बोर्ड ने बढ़ाई नामांकन की अवधि, अब 31 दिसंबर तक नौवीं के छात्र करा सकेंगे पंजीयन

अन्य समाचार