जीटी रोड पर बस ने बाइक को मारी टक्कर, बड़ी बेटी के ससुराल से लौट रहे पिता की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल



मदनपुर (औरंगाबाद), संवाद सूत्र: मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज जीटी रोड पर सोमवार देर शाम हुई सड़क दुर्घटना में माधोखाप गांव के 55 वर्षीय शंकर चौहान की मौके पर ही मौत हो गई और बेटी कुसुम कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई।
सूचना पर एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर लाया गया, जहां ड्यूटी पर रहे चिकित्सक डा. कुमार जय ने घायल का इलाज किया। गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

बताया गया कि शंकर चौहान गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के मंझौलिया गांव से अपनी बड़ी पुत्री इंदु देवी के घर बाइक से गए थे। पुत्री से मिलकर बाइक से छोटी पुत्री कुसुम कुमारी के साथ अपने घर माधोखाप लौट रहे थे, इसी बीच शिवगंज के पास जीटी रोड पर पूरब दिशा से आ रही सिमरन शाही बस बीआर02पीबी6024 ने कुचल दिया। जिसमें शंकर चौहान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और साथ बैठी पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई।
Aurangabad: 36 साल बाद कोर्ट ने 2 दोषियों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा, जमीन विवाद में की थी हत्‍या यह भी पढ़ें
घटना के बाद कुछ समय के लिए सड़क जाम हो गया, जिससे आवागमन में परेशानियों का सामना उठाना पड़ा। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंच सड़क जाम हटाया। थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि शव को पोस्‍टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है, जिसके बाद शव स्वजन को सौंप दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें- Aurangabad: 36 साल बाद कोर्ट ने 2 दोषियों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा, जमीन विवाद में की थी हत्‍या


अन्य समाचार