Bihar Crime : दुकान बंद कर घर वापस लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी को बदमाशों ने मारी गोली, रेफर



संवाद सूत्र, उदाकिशुनगंज (मधेपुरा)। अनुमंडल के बिहारीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मंजौरा व कुमारपुर के बीच बैखोफ बदमाशों ने बुधवार की देर संध्या जेवरात दुकानदार सूरज कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया। वह अपनी दुकान बंद कर मंजौरा गांव स्थित घर जा रहे थे। जहां बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी। फिलहाल गोली मारने की वजह सामने नहीं आ पाया है।
माना जा रहा है कि लूट की नीयत से दुकानदार को गोली मारी गई है। स्थानीय लोगों ने जख्मी दुकानदार को उदाकिशुनगंज पीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को मेडिकल कालेज मधेपुरा रेफर कर दिया। इस मामले में एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि युवक को गोली लगी है। जिसका उपचार जारी है। मामले में पुलिस कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी अनुसार बुधवार की देर शाम मंजौरा और कुमारपुर के बीच मंजौरा गांव के वार्ड संख्या नौ के सच्चिदानंद पोद्दार के पुत्र सूरज पोद्दार को बदमाशाें ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। लोगों ने आनन-फानन में जख्मी को उदाकिशुनगंज पीएचसी लाया। स्थिति खराब देख कर जरूरी उपचार कर रेफर कर दिया।
स्वजन ने जख्मी को भागलपुर मायागंज हास्पिटल ले गए। बताया गया कि गोली सीने के आस-पास लगी है। गोली मारने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। बताया गया कि सूरज कुमारपुर चौक पर सोने चांदी का दुकान करता है।


अन्य समाचार