Supaul News: अस्पताल में दर्द से तड़प रहा था युवक, तभी चली गई लाइट, मोबाइल फ्लैश लाइट में करनी पड़ी मरहम-पट्टी



संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल)। एनएच 327 ई पर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां टोल प्लाजा के समीप रविवार की देर शाम दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें दो बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को राहगीरों के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद बिजली गुल हो गई। हालांकि बिजली गुल होने के बाद जेनरेटर टेक्नीशियन के द्वारा जेनरेटर को स्टार्ट किया जाता था और जेनरेटर बंद हो जाता था। ऐसा तब तक होता रहा जब तक बिजली नहीं आई।

इस दौरान स्वास्थ्य कर्मियों को मोबाइल फ्लैश टार्च की रोशनी में इलाज करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दोनों जख्मियों में एक की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के दुबियाही वार्ड नंबर 19 निवासी मु. इरशाद के 25 वर्षीय पुत्र मु. इरशाद जबकि दूसरा शंकरपुर थाना क्षेत्र के कबियाही वार्ड नंबर 5 निवासी कारी सरदार के 21 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में की गई।
जिसे ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची। इस संबंध में पूछे जाने पर जेनरेटर के टेक्नीशियन ने बताया कि जेनरेटर से एएनएम ट्रेनिंग स्कूल का कनेक्शन किया गया है, उसी तार में शार्ट लग गया था। 
Bihar Urea Smuggling: बिहार की यूरिया से नेपाल के खेतों में फैल रही हरियाली, 1 बोरी का 2500 तक मिल रहा दाम यह भी पढ़ें
उसने बताया कि इसी वजह से जेनरेटर बंद हो रहा है। प्रभारी उपाधीक्षक डा. सुमन कुमारी ने कहा कि मामला प्रकाश में आया है। जानकारी हासिल कर रहे हैं कि क्या समस्या है, फिर वरीय अधिकारी को लिखेंगे। हालांकि मोबाइल फ्लैश टार्च की रोशनी में जख्मियों का इलाज नई बात नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं।


अन्य समाचार