Supaul News: हथियार के बल पर अपराधियों ने 240 बोरा मखाना लदा ट्रक लूटा; आधा दर्जन शातिर गिरफ्तार



जदिया (सुपौल), संवाद सूत्र। बुधवार की रात जदिया थाना के पांडेपट्टी चांप से लूटा गया मखाना का ट्रक समेत एक पिकअप, दो कारगो, 6 मोबाइल समेत 6 व्यक्ति को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।  गिरफ्तार किए गए व्यक्ति में किशनपुर थाना क्षेत्र के सुखासन निवासी शंकर चौधरी, सत्यनारायण चौधरी, सुरेश चौधरी, पिपरा थाना क्षेत्र के जमुहा निवासी विकास कुमार, किशनपुर के मेहासिमर निवासी रंजन कुमार तथा हाजीपुर का सनोज कुमार शामिल है। घटना को लेकर चंद्रमोहन के बयान पर जदिया थाना कांड संख्या 10/23 में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किए गए सभी व्यक्ति को सुपौल न्यायालय भेजा गया है।

इस संदर्भ में वैशाली जिला के राजापाखर थाना क्षेत्र के बारंटी वार्ड नंबर 7 निवासी 26 वर्षीय चंद्रमोहन कुमार ने बताया कि वह अपने पिता के ट्रक बीआर 01 जीजी 3069 नंबर का चालक है। बुधवार को वह पूर्णिया जिला के मरंगा थाना क्षेत्र स्थित हरदा निवासी ललित साहनी के यहां से 240 बोरा मखाना लोडकर दरभंगा के बहेरी के लिए निकला था। इसी क्रम में रात के साढ़े 8 बजे के करीब हाईवे 327 ई में जदिया थाना क्षेत्र के पांडेपट्टी चांप में एक पिकअप द्वारा ओवरटेक कर ट्रक को रुकवा लिया।
Oyster Mushroom: भूमिहीनों को समृद्धि की राह दिखा रहा ऑइस्टर मशरूम, लाखों में हो रही कमाई यह भी पढ़ें
इसके बाद 8-10 की संख्या में हथियार से लैस अपराधियों ने ट्रक चालक को उतारकर हथियार के बल पर पिकअप में बैठा लिया गया और पिकअप के पीछे ट्रक लेकर अपराधी वहां से निकल पड़े। थोड़ी ही देर बाद ट्रक गायब हो गया। इसके बाद अपराधियों ने उसे काफी घुमाया गया। इस दौरान अपराधियों के द्वारा उसके साथ मारपीट भी की और जेब से 12 हजार रुपये समेत मोबाइल फोन भी छीन लिया। फिर एक अज्ञात जगह पर पिलर के सहारे उसे बांध कर सभी भाग निकले।
Triveniganj: नगर परिषद की टीम ने की छापेमार कार्रवाई, एक दुकान से 24 बोरी पॉलीथि‍न जब्त; कईयों के काटे चालान यह भी पढ़ें
अगले दिन सुबह कुछ ग्रामीणों ने ट्रक चालक को बंधा देखकर 112 पर फोन किया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद उसे मधेपुरा थाना ले जाया गया, जहां उसने आपबीती बताई। इसके बाद मधेपुरा पुलिस ने जदिया थाना को घटना की जानकारी दी। इधर, जीपीएस लोकेशन के आधार पर राघोपुर पुलिस ने ट्रक समेत अपराधियों को पकड़ लिया और जदिया थाना को जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद जदिया थानाध्यक्ष राजेश चौधरी पुलिस बल के साथ राघोपुर पहुंचे और 6 आरोपितों को गिरफ्तार किया। साथ में ट्रक, लूट में शामिल पिकअप, दो कारगो समेत 6 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं।


अन्य समाचार