Bihar Road Accident: कोहरा बना हादसों का कारण, एक साथ 2 सड़क दुर्घटनाओं में 2 बाइक सवारों की मौत



पुरैनी (मधेपुरा), संवाद सूत्र। कोहरे के कारण सड़क दुर्घटना में वृद्धि हुई है। कम विजिबिलिटी के कारण अचानक सामने वाहन आने पर दिखाई पड़ता है। सोमवार की देर संध्या उदाकिशुनगंज से भटगामा जाने वाली एसएच 58 मुख्य मार्ग पर पुरैनी थाना क्षेत्र के बघरा मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।



जानकारी के अनुसार एसएच 58 मुख्य मार्ग के बघरा मोड़ के समीप एक ट्रैक्टर ने चौसा की ओर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों सड़क पर गिर गये। वहीं दूसरी घटना में पुरैनी की ओर जा रहा एक बाइक सवार सड़क पर गिरी बाइक से टकराकर गिर गया। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही हाईवा की चपेट में आने से उसकी मौके पर मौत हो गई।
मृतक की पहचान मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी गोठ निवासी पवन मुखिया के रूप में हुई है। दुर्घटना में जख्मी हुए संजय मुखिया सहित दूसरे बाइक पर सवार उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के रहटा निवासी मुशहरु पंडित के बेटे दिलखुश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

सूचना पर पुरैनी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंचे कमांडो रोहित कुमार एवं अन्य पुलिस बलों ने दोनों जख्मी युवक को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।
सदर अस्पताल मधेपुरा ले जाने के क्रम में गंभीर रूप से जख्मी मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी गोठ निवासी संजय मुखिया की भी मौत हो गई। वहीं दिलखुश कुमार का इलाज जारी है। चिकित्सकों से मिली जानकारी अनुसार दिलखुश मुखिया की हालत स्थिर है।


अन्य समाचार