शेखपुरा: बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में पिस्तौल दिखाकर कार को रोका, नीचे उतारा और पीटा, फिर लूट ले गए तीन चीजें



संस, बरबीघा। शनिवार मध्य रात्रि परसोबीघा के रास्ते तेतारपुर अपने घर जा रहे कार सवार को अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर लूट लिया। घटना परसोबीघा के आगे बगीचे के आस-पास घटित हुई। तेतारपुर निवासी पीड़ित राजेश कुमार ने बताया कि वे दुर्गापुर बंगाल में रहते हैं एवं ठेकेदारी का काम करते हैं।
उन्होंने कहा कि किसी जरूरी काम से वह आरा गए थे। वहां से लौटने के क्रम में वे गांव में परिजनों से मिलने जा रहे थे। रात्रि 12 बजे के आस-पास जब वो परसोबीघा के आगे बढ़े तो बगीचे के पास पांच छह की संख्या में युवक सड़क पर खड़े दिखे।

कार नजदीक गई तो पिस्तौल तानकर गाड़ी रुकवा ली, फिर उन्हें नीचे उतारकर उनके साथ मारपीट करने लगे। वहां मौजूद बदमाशों में से तीन के पास हथियार था। सभी ने अपना चेहरा ढंक रखा था। अकेले होने के कारण वे काफी भयभीत हो गए और हथियार के बल पर अपराधियों ने मोबाइल, सोने की चेन, अंगूठी, पंद्रह हजार नगद लूट कर फरार हो गए।
घर पहुंचकर जब पीड़ित ने आपबीती सुनाई और इसके बाद भाई के साथ बरबीघा थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। रात में ही बरबीघा पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और प्राथमिकी दर्ज कर ली। मामले को लेकर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार दत्त ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बता दें कि पूर्व में भी अपराधी इस रास्ते पर लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके हैं।

अन्य समाचार