Bihar: RJD के मंत्री आलोक मेहता ने दी विरोधियों को चेतावनी, बोले-धमकी से डरने वाला नहीं; चूल हिलाकर रख देंगे



जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। औरंगाबाद में गुरुवार शाम पहुंचे सूबे के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता ने अपने विरोधियों को चेताया है। उन्होंने कहा कि मुझे जो लोग धमकी दे रहे हैं, उनका चूल हिलाकर रख देंगे। चूड़ी पहनकर नहीं बैठे हैं, जो धमकी से डर जाएंगे।
आलोक मेहता ने कहा कि लगातार विरोधी मेरे लिए गाली का प्रयोग कर रहे हैं। मेरे शरीर में अमर शहीद जगदेव प्रसाद का खून बह रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हम धमकी देने वालों की चूल हिलाकर रख देंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार में आग लगेगी तो पूरे देश में फैलेगी। इसके साथ ही वे बोले कि 100 में 90 शोषित हैं, 10 का शासन नहीं चलने देंगे। 10 प्रतिशत शोषक वर्ग है। औरंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री आलोक मेहता ने इतने पर नहीं रुके और कहा कि आरक्षण समाप्त करने की देश में साजिश चल रही है। पिछड़ा-अतिपिछड़े का कट ऑफ मार्क्स सामान्य से उपर रह रहा है। आरक्षण को लेकर नई पीढ़ी को कुछ और सिखाया जा रहा है। यह सब आरक्षण समाप्त करने की साजिश है।

मंत्री ने लोगों को सजग करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा, जाल में फंसना नहीं है। 2014 और 2019 के चुनाव में जाल में फंस चुके हैं, इस बार सावधान रहना है।
शहीद जगदेव प्रसाद के जन्म शताब्दी समारोह पर एक फरवरी को पटना के बापू सभागार में कार्यक्रम आयोजित की गई है जिसका उद्घाटन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव करेंगे। डेहरी विधायक फते बहादुर सिंह, पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, पूर्व विधायक सुरेश मेहता, रविंद्र प्रसाद उपस्थित रहे।

अन्य समाचार