Supaul: बाइक देने से किया मना तो 5 अपराधियों ने स्कूल में कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बचे शिक्षक; 2 धराए



प्रतापगंज (सुपौल), संवाद सूत्र: प्रखंड मुख्यालय स्थित एसवीके बालिका प्लस टू हाई स्कूल परिसर में सोमवार की सुबह दस बजे पांच अपराधियों ने एक शिक्षक पर तीन राउंड गोलियां बरसाई। हालांकि, इस हमले में शिक्षक बाल-बाल बच गए। हो-हल्ला होते ही पांचों अपराधी दो राउंड गोली चलाते हुए पैदल ही स्कूल परिसर से निकलकर पूरब दिशा की ओर फरार हो गए। इसके बाद घटना की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई और स्कूल परिसर में लोगों का जमावड़ा  लग गया।

घटना की खबर पाने के बाद थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन दल-बल के साथ स्कूल पहुंचे और और भयभीत शिक्षक मिथिलेश कुमार से घटना की विस्तृत जानकारी ली। शिक्षक ने बताया कि वे स्कूल परिसर में बैठे थे, इसी क्रम में दो अनजान लड़के आए और उनसे नाम पूछने लगे। सुनने में लगा कि वे शिक्षक मुकेश कुमार के बारे में पूछ रहे हैं। इसी बीच साथ आए दूसरे लड़के ने कहा कि आप ही तो मिथिलेश कुमार हैं।
इसके बाद उसने पूछा कि बरामदे पर रखी अपाचे मोटर साइकिल आपकी है न। फिर हां कहने पर चाभी देने को कहा। जब चाभी देने से मना किया तो अपराधियों ने गोली मारने की धमकी दी। इतने में एक अपराधी ने पिस्टल निकाल कर तीन गोली चला दी। इसके बाद अपराधियों ने उन्हें गेट पर चलने को कहा। मिथिलेश गेट तक नहीं जाने पर अड़ गए। दूसरी ओर जिस वक्त मिथिलेश से अपराधी बात कर रहे थे तो अन्य शिक्षकों ने समझा कि किसी काम से आए होंगे, लेकिन जब तड़ातड़ तीन गोली चली तो सभी शिक्षक भय से कमरों में छिप गए। वहीं, गोली की आवाज सुनकर जब लोग जमा होने लगे तो अपराधी दो और गोली फायर कर पूर्व दिशा की ओर भाग गए।

थानाध्यक्ष ने अपराधियों का पीछा किया। भाग रहे अपराधियों में से दो अपराधी तेकुना पंचायत के इमामपट्टी गांव में एक भूसा घर में छिप गए थे, जिन्‍‍हें ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं, तीन अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों अपराधी सहरसा क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ पंकज कुमार मिश्रा ने भी स्कूल पहुंचकर शिक्षक से पूछताछ की। दिन दहाडे़ स्कूल में हुई इस घटना से लोगों में भय का माहौल है।

यह भी पढ़ें- सास की गलती से विधवा बहू हुई बेघर, गर्भ में छह महीने के बच्चे और पांच साल के बेटे को लेकर ठोकरें खाने को मजबूर


अन्य समाचार