Munger: रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय ट्रैक पर फंस गई स्कॉर्पियो, आननफानन में रोकी गई ट्रेनें, बाल-बाल बचा चालक



धरहरा (मुंगेर), संवाद सूत्र। जमालपुर-किऊल रेल खंड स्थित धरहरा स्टेशन पर बुधवार को एक बड़ा हादसा टल गया। रेलवे क्रॉसिंग पार करने के समय एक स्कॉर्पियो रेल ट्रैक पर फंस गई। वाहन फंसने की वजह से जमालपुर-किऊल रेलखंड पर लगभग एक घंटे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा।
रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में स्कॉर्पियो ट्रैक में फंस गई। चालक ने गाड़ी को निकालने का बहुत प्रयास किया लेकिन गाड़ी नहीं निकली। रेलवे ट्रैक पर गाड़ी को फंसा हुआ देख स्थानीय लोगों के होश उड़ गए। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो को ट्रैक से हटाया। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया और लोगों ने चैन की सांस ली। वहीं, वाहन के हटने के बाद बाद ट्रेनों का परिचालन सामान्य हुआ।
धरहरा के स्टेशन प्रबंधक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मानगढ़ से धरहरा जाने के दौरान धरहरा रेलवे क्रॉसिंग पर एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में स्कार्पियो चालक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे स्कॉर्पियो रेल ट्रैक में फंस गया। स्थानीय लोग और ट्रैक्टर की मदद से काफी मशक्कत के बाद स्कार्पियो को रेल ट्रैक से बाहर निकाला गया। इस दौरान आननफानन में ट्रेन को रोकने की सूचना दी गई। कई कुछ ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर खड़ी रही।
Munger: आरटीपीएस कक्ष जाने को कहा तो भड़क उठा सिरफिरा युवक, खड़गपुर बीडीओ को पीटा; आरोपी गिरफ्तार यह भी पढ़ें
लाइन क्लीयर होने के बाद ट्रेनों का परिचालन सामान्य हुआ। 03615 अप जमालपुर-गया पैसेंजर धरहरा स्टेशन पर 9.02 से 9:55 तक खड़ी रही। 15658 अप ब्रह्मपुत्र मेल दशरथपुर स्टेशन, 13236 डाउन दानापुर-साहिबगंज इंटरसिटी मसूदन स्टेशन पर रूकी रही। सूचना मिलते ही आरपीएफ की टीम पहुंची। इस संबंध में पूछताछ की।
जिस बेटे के लिए सलामती की प्रार्थना करती थी मां, उसी ने पीट-पीटकर ली जान; गलत संगत को लेकर लगाई थी फटकार

Madhubani: छापेमारी करने गए उत्पाद विभाग के जवान को शराब धंधेबाज ने मारी टक्कर, जख्मी, दो आरोपी गिरफ्तार

अन्य समाचार