प्रीतम-गुड़िया की प्रेम कहानी: बर्थडे पार्टी में हुआ प्यार, लिवइन में रहने के बाद 7 फेरों तक पहुंची लव स्टोरी



जागरण संवाददाता, अरवल। प्रेमी जोड़े ने मंगलवार को न्यायालय में सरेंडर कर शादी रचा ली। दोनों की मुलाकात एक बर्थडे पार्टी में हुई थी। सात दिनों तक दोनों में चली बातचीत प्रेम प्रसंग में बदल गई। डेढ़ साल तक दोनों चोरी छिपे मिलते जुलते रहे। गत दिसम्बर माह में दोनों बेंगलुरु के लिए निकल गए और वहां लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे।
खोजबीन के दौरान दोनों के स्वजन को इसकी भनक लगी, जिसके बाद लड़की के स्वजन ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस की दबिश के कारण दोनों मंगलवार को अरवल पहुंचे। यहां न्यायालय में सरेंडर कर कोर्ट के समीप शिव मंदिर में शादी रचा ली।

लड़की अरवल जिले के कोनिका गांव की रहने वाली गुड़िया है तो वहीं लड़का पटना का रहने वाला प्रीतम है। दरअसल, गुड़िया कुमारी अपनी शादीशुदा बहन के घर बर्थडे पार्टी में गई थी। वहां प्रीतम भी मौजूद था। इसी दौरान दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई, जो धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग में बदल गई। डेढ़ साल तक दोनों चोरी छिपे मिलते रहे।
परिवार वालों को इसकी भनक लगते ही दोनों घर छोड़कर निकल गए और बेंगलुरु में साथ में रहने लगे। पुलिस की दबिश बाद दोनों ने अवलन न्यायालय में सरेंडर कर कोर्ट के आदेश पर शादी रचा ली। शादी के बाद न्यायाधीश ने दोनों प्रेमी जोड़े के स्वजन को बुलाकर मामले को समझाकर रफा-दफा कराया। बाद में दोनों प्रेमी जोड़े को स्वजन ने आशीर्वाद दिया और एक साथ खुशहाल जिंदगी व्यतीत करने को कहा।

अन्य समाचार