Madhepura: वाहन चेकिंग के दौरान हथियार के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने देसी कट्टे-कारतूस सह‍ित बाइक की जब्‍त



मधेपुरा, जागरण संवाददाता: पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार चलाए जा रहे वाहन जांच अभियान के क्रम में मंगलवार की रात तीन युवकों को हाथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। जानकारी के अनुसार, सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबा सिंहेश्वर फ्यूल सेंटर के सामने वाहन जांच अभियान के दौरान सिंहेश्वर की ओर से आ रहे बाइक सवार तीन युवकों को रोककर तलाशी ली गई।

इस दौरान युवकों के पास से पुलिस ने एक कट्टा, एक गोली, एक चाकू और एक बाइक बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस ने तीनों बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात नियमित अभियान के तहत सिंहेश्वर थाना अन्तर्गत बाबा सिंहेश्वर फ्यूल सेंटर के सामने थानाध्यक्ष अरुण कुमार के नेतृत्व में पुलिस सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार,सिपाही अविनाश कुमार सिंह,दयानंद कुमार,गृहरक्षक अरुण तांती वाहन जांच अभियान चला रहे थे।


जांच के दौरान सिंहेश्वर की ओर से आ रही होंडा बाइक सवार तीन युवक को रोक पुलिस के जवानों ने तलाशी ली तो प्रभाष कुमार के कमर से एक लोडेड देसी कट्टा, सुमन कुमार के पॉकेट से एक चाकू बरामद हुआ। पुलिस ने तीनों बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। तीसरा बदमाश का नाम अमित कुमार था। तीनों बदमाश सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के लालापट्टी गांव का रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों बदमाश के खिलाफ प्रथमिकी दर्ज कर उन्‍हें जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- दरभंगा पैक्स अध्यक्ष हत्याकांड: आरोपी डब्ल्यू सिंह 7 साल बाद गिरफ्तार, साली की शादी में आया था मुजफ्फरपुर

यह भी पढ़ें- Bihar: आरा में 10 हजार की घूस लेते रंगेहाथ धराया न्याय सचिव, पटना से आई निगरानी टीम ने की कार्रवाई


अन्य समाचार