Bihar: शिवहर में महनद पुल के पास कार और बाइक की आमने-सामने की टक्‍कर में बुआ-भतीजे की मौत; कार चालक फरार



शिवहर/पिपराही, संवाद सहयोगी: शिवहर-सीतामढ़ी हाईवे के पिपराही थाना क्षेत्र अंतर्गत महनद पुल के पास बुधवार की शाम तेज रफ्तार कार और बाइक की सीधी टक्कर में बुआ-भतीजे की मौत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद चालक और सवार कार छोड़कर फरार हो गए।
मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर खरौना निवासी दिनेश पंडित के पुत्र हेम नारायण पंडित (28) व उसकी बुआ हिरम्मा थाना क्षेत्र के रूपवारा निवासी महेश पंडित की पत्नी संझा देवी (55) के रूप में की गई है। संझा देवी की मौत सदर अस्पताल शिवहर में ही हो गई, जबकि हेमराज पंडित की मौत एसकेएमसीएच में ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया है।

मौके पर पहुंची पिपराही थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, हुंडई कार को जब्त कर चालक और सवारों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, तेज रफ्तार हुंडई कार सीतामढ़ी से शिवहर की ओर जा रही थी, जबकि अपनी बुआ के साथ बाइक पर सवार होकर हेम नारायण पंडित (28) सीतामढ़ी की ओर जा रहा था। इसी क्रम में हाईवे के महनद पुल के पास कार और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए, जबकि कार भी सड़क के किनारे पलटने से बच गई।
Sheohar Crime: शिवहर में युवती की हत्या, घर के पीछे पुआल में मिली लाश, ऑनर किलिंग की आशंका यह भी पढ़ें
घटना के बाद कार में सवार लोग और चालक भाग निकले। स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सरोजा सीताराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। इस दौरान एंबुलेंस में लादने के क्रम में संझा देवी की मौत सदर अस्पताल में ही हो गई। जबकि, मुजफ्फरपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में हेमनारायण पंडित की मौत हो गई।

पिपराही थानाध्यक्ष सूरज कुमार गुप्ता ने मामले की जांच की। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला का शव सदर अस्पताल में रखा गया है। वहीं, युवक के शव को लाया जा रहा है। दोनों शवों का गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा। कार चालक का पता लगाया जा रहा है। स्वजनों का बयान दर्ज कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। बताया गया है कि हेमराज पंडित की मां सीतामढ़ी के एक अस्पताल में इलाजरत है। वह बुआ को लेकर मां को देखने सीतामढ़ी जा रहा था। इसी बीच दोनों हादसे के शिकार बन गए। हेमराज पंडित की पिछले साल ही शादी हुई थी।

यह भी पढ़ें- Bihar: बांका के सरकारी स्कूल पर पड़ी चोरों की नजर, MDM का राशन पूरा साफ, टेबल-कुर्सी और पंखा तक नहीं छोड़ा

अन्य समाचार