Gopalganj: सम्राट चौधरी ने मृतक के प‍रिजनों से की मुलाकात, बोले- मैं अंकित को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ूंगा



गोपालगंज, जागरण संवाददाता: नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव में बीते 27 जनवरी को पसरमा गांव निवासी युवक अंकित कुमार की हत्या कर दी गई थी। बुधवार को अंकित के स्वजन से मिलने बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अंकित को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ने की बात कही। उन्‍होंने कहा कि स्पीडी ट्रायल के तहत अंकित हत्याकांड में दोषियों को जिला प्रशासन फांसी की सजा दिलाए। सरकार में बैठे लोग आरोपितों को सरंक्षण दे रहे हैं।

सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज नीतीश कुमार के राज में वही हो रहा है, जो लालू प्रसाद यादव के राज में हो रहा था। राज्य में सांप्रदायिक शक्तियों की ओर से उन्माद फैलाया जा रहा है। पटना में बैठे कुछ लोगों के कारण इन उन्मादियों को विशेष छूट दी जा रही है। इसे भारतीय जनता पार्टी कभी बर्दाश्त नहीं करने वाली है। नेता प्रतिपक्ष ने डीएम डा. नवल किशोर चौधरी से बात कर पीड़ित स्वजन को 25 लाख की राशि मुआवजा में देने की मांग की। साथ ही फरार आरोपितों के घर को ध्वस्त करने की भी मांग की।
Gopalganj: फर्जी प्रमाण पत्र से शिक्षक बनने के लिए किया था आवेदन, अब 63 अभ्यर्थियों के खिलाफ होगी प्राथमिकी यह भी पढ़ें
चौधरी ने कहा कि बाहर से आने वाले संदिग्धों पर नजर रखने का कार्य किया जाए। वरना हम बर्दाश्त करने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ये घटना रोंगटे खड़ी कर देने वाली है, जिस तरीके से राह चलते अंकित को महिलाओं के साथ मिलकर मारने का काम किया गया, ये हैरान करने देने वाला वाकया है। इस मौके पर सदर विधायक कुसुम देवी, विधान पार्षद राजीव कुमार, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी, जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह के अलावा दीपक कुमार दीपू, राजू चौबे, दीपक कुमार साह, उमेश प्रधान सहित कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।
BSEB Class 12th Exam: शहर में बढ़ी भीड़, पूरे दिन ठिकाना तलाशते रहे छात्र-छात्राएं; अभिभावक भी दिखे परेशान यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें-  Bihar: सीतामढ़ी में रेलकर्मी के घर में 13 डकैतों ने की लूटपाट, आठ लाख के जेवर और 50 हजार नकदी लूट कर भागे

अन्य समाचार