Bihar: पूर्णिया में रफ्तार का कहर, अलग-अलग हादसों में तीन की मौत, हरदा में गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम



जागरण संवाददाता, पूर्णिया। जिले में गुरुवार को रफ्तार के कहर ने तीन लोगों की जान ले ली है। अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
पहली घटना गुलाब बाग जीरोमाइल सीसाबाड़ी के समीप घटी है। यहां गुरुवार अल सुबह खड़ी ट्रक में एक बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बस सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आठ यात्री घायल हो गए।
दूसरी घटना एसएच 57 पर रघुनाथपुर के पास घटी है। यहां एक तेज रफ्तार कार पलट गई। हादसे में मधुबनी निवासी मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की मौत हो गई। तीसरी घटना हरदा बाजार में हुई है। यहां भी एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसे के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

बता दें कि बिहार में गुरुवार हादसों का दिन रहा। नवादा में पटना-रांची रोड पर गुरुवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। नवादा जिले के अमेरिका बीघा गांव के एनएच 20 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की जान चली गई।
गुरुवार सुबह 9.30 बजे एक ट्रक ने दो ई-रिक्शा, दो ऑटोरिक्शा और एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं दो बच्ची समेत एक मजदूर की मौत हो गई।
Bridge Collapse: बिहार में भ्रष्‍टाचार का एक और नमूना, पूर्णिया में ढलाई होते ही भरभराकर गिरा पुल; दो घायल यह भी पढ़ें
इसके अलावा, नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई। 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस ईंजन और चार बोगी लेकर चली गई, शेष बोगियां बगैर ईंजन के रेल पटरी पर दौड़ने लगी। हालांकि, चार बोगी को लेकर ईंजन अभी 100 मीटर आगे बढ़ी थी कि चालक को इसकी जानकारी लग गई। चालक ने आपातकाल ब्रेक लगा कर ईंजन समेत चार बोगियों को रोका। उसके बाद फिर से सभी बोगियों को जोड़कर ट्रेन का परिचालन शुरू किया गया।

अन्य समाचार