Samastipur: फेसबुक पर नेपाली महिला को युवक से हुआ प्यार तो पति को छोड़ शादी करने पहुंच गई बिहार



समस्तीपुर जागरण टीम: पड़ोसी देश नेपाल की एक विवाहित महिला को फेसबुक पर बिहार के अनजाने युवक से मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों ने अपना परिचय साझा किया। धीरे-धीरे फेसबुक व वाटसएप चैट और वीडियो कॉल  पर दोनों में बात होने लगी। शुरू में दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।
जब नेपाल की उस युवती पर प्यार का भूत सवार हुआ तो उसने अपनी पति का साथ छोड़ उस युवक के घर पहुंच गई और शादी रचा कर साथ रहने की जिद ठान करने लगी। उसने कहा कि अब वह वापस लौटकर अपने पति के पास नेपाल नहीं जाना चाहती। नेपाली युवती और बिहारी लड़के की यह प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, समस्तीपुर के रोसड़ा थाना क्षेत्र के जाखड़ बिशनपुर के रहने वाले विकास के घर अचानक नेपाल की युवती पहुंची तो गांव में वह चर्चा का विषय बन गई। पूछे जाने पर लड़की ने सारी सच्चाई लोगों को बताई। इसके बाद युवती और विशनपुर निवासी विकास ने मंदिर जाकर शादी रचाई और एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाई।
पार्वती ने बताया कि वह शादीशुदा है। वह पहली शादी से से खुश नहीं थी। यह बातें वह अपनी माता-पिता को बता चुकी थी, लेकिन उसके माता-पिता भी नाराज हैं।

वह बताती है कि पहले पति ने मेरे भागने की प्राथमिकी भी नेपाल में दर्ज कराई है। मोबाइल के जरिए बार-बार साथ रहने के लिए मिन्नत भी कर रहे हैं लेकिन पार्वती जाने के लिए तैयार नहीं है।

अन्य समाचार