बिहार में शर्मसार करने वाली वारदात, नाबालिग मासूम से ममेरे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म



शिवहर, संवाद सहयोगी। बिहार से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां के शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित अपने ननिहाल में रह रही नाबालिग के साथ उसके ममेरे भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही दुष्कर्म का वीडियो भी मोबाइल से बना लिया।
जानकारी के अनुसार, चार दिन पुराना यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता की मां ने दुष्कर्म का वीडियो देखा। पूछे जाने पर नाबालिग ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी और आरोपितों के नाम बताए। इसके बाद मामला थाने में पहुंचा। एसपी अनंत कुमार राय के निर्देश पर एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने महिला थाने की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

वहीं, पीड़िता के बयान के आधार पर दोनों आरोपितों को कब्जे में ले लिया। इस दौरान पीड़िता और आरोपितों के कपड़े और वीडियो बनाने में प्रयुक्त मोबाइल को भी जब्त किया गया। वहीं, मामला दर्ज कर आरोपितों को बाल सुधार गृह भेजने की तैयारी की जा रही है। पीड़िता और आरोपितों की उम्र 13 से 14 वर्ष बताई गई है।
एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि नाबालिग पूर्वी चंपारण जिले की रहने वाली है। वह अपने ननिहाल में रह रही थी। जहां उसके साथ दो लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था और उसका वीडियो भी बना लिया था।
Bihar: शिवहर में महनद पुल के पास कार और बाइक की आमने-सामने की टक्‍कर में बुआ-भतीजे की मौत; कार चालक फरार यह भी पढ़ें
उन्होंने कहा कि लड़की की मां की ओर से शिकायत पर मामले की जांच की गई है। इसमें आरोपों को सही पाया गया है। अपराध के पर्याप्त सबूत भी मिले हैं। इसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है। बताया कि पीड़िता और आरोपित दोनों नाबालिग हैं। आरोपित लड़कों को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

अन्य समाचार