Bhojpur Crime: भोजपुर में शराब पार्टी करते युवकों का वीडियो वायरल, भोजपुरी गीत पर देसी पिस्तौल लहराते दिखे



जागरण संवाददाता, आरा। बिहार के भोजपुर जिले में शराब पार्टी करते और हथियार लहराते युवकों का एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चकिया क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालांकि, दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
इधर, एसपी प्रमोद कुमार ने कहा है कि अभी तक वायरल वीडियो पुलिस को नहीं मिला है। वायरल वीडियो मिलने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पूर्व में भी जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें प्राथमिकी दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की गई थी।

इधर, वायरल वीडियो करीब 10 दिन पुराना बताया जा रहा है। इसमें दिख रहे युवक शराब पीने के साथ-साथ हथियार का प्रदर्शन भी कर रहे हैं। वीडियो में एक दालान के बाहर दो शख्स कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। आगे टेबल नजर आ रही है।
वीडियो में टेबल के ऊपर शराब की एक बोतल और शराब से भरे कांच के दो गिलास नजर आ रहे हैं। दोनों युवकों के हाथों में दो सिल्वर रंग की पिस्तौल नजर आ रही है। वीडियो में एक भोजपुरी गीत धन आज धुआं हो जाइ... बजता हुआ सुनाई दे रहा है। दोनों शख्स शाल एवं स्वेटर लिए नजर आ रहे हैं। एक युवक के सिर पर लाल टोपी भी है।
Ara Double Murder: आरा में एक साथ प्रोफेसर दंपती की उठी अर्थी, बेटियों ने माता-पिता को दिया कंधा यह भी पढ़ें
पिछले दिनों बड़हरा के चातर एवं कोईलवर गांव के पचरूखिया का वीडियो वायरल हुआ था। इसे लेकर बड़हरा थाने में चार नामजद आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई थी। जबकि, कोईलवर में वायरल वीडियो में आधा दर्जन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई थी। दोनों वीडियो में युवक हथियार का प्रदर्शन करते दिखे थे। जनवरी महीने में तरारी में हथियार समेत डांसरों के साथ ठुमके लगाए जाने के मामले में दाे आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई थी। देसी पिस्तौल भी बरामद की गई थी।


अन्य समाचार