फेसबुक से दोस्ती, चैटिंग से दिल्लगी, बिहारी छोरे से शादी करने पति को नेपाल छोड़ आ गई पार्वती

03 Feb, 2023 12:23 AM | Saroj Kumar 609

हाईटेक हो चुके इस दुनिया में अब सोशल साइट्स नये संबंधों का सबसे बड़ा माध्यम बन रहे हैं. लोग भले ही एक दूजे को सामने से नहीं भी देखें लेकिन सोशल मीडिया पर देखकर भी अपना दिल फेंक बैठते हैं. अजब प्रेम की ये गजब कहानी समस्तीपुर से सामने आई है जहां नेपाल से एक शादीशुदा महिला अपना सब कुछ छोड़ कर फेसबुकिया प्यार को पाने के लिए समस्तीपुर के रोसड़ा पहुंच गई और फिर अपने प्रेमी से शादी रचा ली.



 


इस शादी की चर्चा इलाके में खूब हो रही है. जानकारी के मुताबिक नेपाल की रहने वाली शादीशुदा महिला पार्वती की दोस्ती रोसड़ा थाना क्षेत्र के जाखड़ बिशनपुर के रहने वाले विकास कुमार से फेसबुक के माध्यम से हुई.


फेसबुक से चैटिंग से दोनों की बातचीत बढ़ते बढ़ते प्यार में तब्दील हो गई. शादीशुदा जीवन व्यतीत करने वाली पार्वती अपने फेसबुक वाले प्यार विकास को पाने के लिए नेपाल से चलकर रोसड़ा के जाखड़ बिशनपुर गांव पहुंच गई.



यहां पर उसने अपने प्रेमी विकास के साथ ही शादी रचा ली. नेपाल की रहने वाली शादीशुदा महिला पार्वती ने बताया कि उसकी पहले शादी हो चुकी है लेकिन फेसबुक के जरिए प्यार हुआ. इसके बाद उसने भारत आकर अपने प्रेमी से शादी रचा ली और प्रेमी से पति बने विकास के साथ ही जाखड़ बिशनपुर गांव में रह रही है. पार्वती कहती है कि अब वो यहीं रहेगी. वापस नेपाल नहीं जाएगी.


मिली जानकारी के मुताबिक नेपाल में जिसके साथ पार्वती की पहली शादी हुई थी उसके द्वारा नेपाल में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस मामले में प्रेमी विकास ने बताया कि उसका फेसबुक के माध्यम से पार्वती से संपर्क हुआ और फिर चैटिंग के माध्यम से बातचीत हुई जो कि प्यार में बदल गया. इस दौरान पार्वती के द्वारा विकास से पूछा गया कि वह शादीशुदा है जिस पर विकास के द्वारा बताया गया कि नहीं, फिर विकास को वो नेपाल बुलाई लेकिन विकास ने नेपाल जाने से इंकार कर दिया.


फिर पार्वती ने विकास का पता लिया और उसके घर पहुंच गई और फिर दोनों आपसी सहमति से शादी रचा ली और पति-पत्नी के रूप में रहने लगी. इस मामले के सामने आने के बाद पूरे इलाके में चर्चा का बाजार भी काफी गर्म है.

अन्य समाचार