Bihar: शख्स ने अपने ही परिवार पर किया जानलेवा हमला, बेटे का गला रेता तो भतीजे की कान काटी; पत्नी पर भी वार



संवाद सहयोगी, ब्रह्मपुर (बक्सर)। बगेन थाना क्षेत्र के धरौली गांव से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपने बेटे सहित परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। परिवार के सदस्य उस समय गहरी नींद में सो रहे थे। लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले ही किसी की गर्दन, कान तो किसी की दो अंगुली कट गई। अचानक हुए हमले में पूरे परिवार में चीख-पुकार मच गई।
घटना गुरुवार की मध्य रात की है। आरोपी ने पत्नी और बेटे पर भी जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें पत्नी का सिर फट गया। परिवार के सदस्यों की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह घरवालों की जान बचाई।

आरोपी ने अपने बेटे दया कोहार (उम्र 18 वर्ष) की गर्दन काट डाली। घायल बेटे को वाराणसी स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। बाकी जख्मी लोगों का इलाज बक्सर सदर अस्पताल में चल रहा है।
बगेन थानाध्यक्ष अजित कुमार ने कहा कि आरोपी जितेंद्र कोहार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक पर एक महिला को भगाने का आरोप लगा था, जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। इसी का नतीजा रहा कि मानसिक रूप से परेशान आरोपी ने अपने ही परिवार के लोगों पर मछली काटने वाले पहसूली से हमला कर दिया।

जितेंद्र कोहार ने अपने पुत्र दया कुमार उम्र 18 साल की गर्दन काट दी। उसके बाद अपने भतीजे सुमित कुमार उम्र 10 साल का कान और दो अंगुली काट दी। बच्चों के रोने की आवाज सुन पत्नी ने पति को रोकना चाहा तो पत्नी के सिर पर वार कर जख्मी कर दिया। घर से लेकर आंगन तक खून से रंगा हुआ था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है।

अन्य समाचार