शिवहर: विवाहिता की हत्या कर शव जमीन में गाड़ा; आरोपी फरार, मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही पुलिस



तरियानी, संवाद सहयोगी। तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के कुम्हरार गांव में विवाहिता की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को गायब कर दिया गया। लड़की के पिता की शिकायत पर तरियानी छपरा थाना पुलिस ने सीतामढ़ी जिले के महिंदवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत महिंदवारा के पास छापेमारी कर बागमती पुरानी धार के किनारे से जमीन में गड़े शव को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बाहर निकलवाया।
वहीं, पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है। मृतका की पहचान बेलसंड थाना थाना क्षेत्र के भोरहा गांव निवासी विश्वनाथ सहनी की 20 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी के रूप में की गई है। घटना की बाबत विश्वनाथ सहनी के आवेदन पर तरियानी छपरा थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इसमें तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के कुम्हरार गांव निवासी सुरेंद्र राय समेत अन्य को आरोपित किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस की टीम आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। तरियानी छपरा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, विश्वनाथ सहनी की पुत्री खुशबू कुमारी ने डेढ़ साल पूर्व तरियानी छपरा थाना क्षेत्र के कुम्हरार गांव निवासी सुरेंद्र राय के साथ अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से वह पति के साथ रह रही थी। इसी बीच पहली फरवरी को कुम्हरार गांव के कुछ लोगों ने मोबाइल पर कॉल कर विश्वनाथ सहनी को उनकी बेटी की पीट-पीटकर हत्या की जानकारी दी। वह कुम्हरार गांव पहुंचे। जहां ससुराल वालों को गायब पाया।
बिहार में शर्मसार करने वाली वारदात, नाबालिग मासूम से ममेरे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म यह भी पढ़ें
इसके बाद उन्होंने तरियानी छपरा थाने में आवेदन दिया। इसके आलोक में तरियानी छपरा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने कुम्हरार गांव में छापेमारी कर कई लोगों से पूछताछ की। इस दौरान शव को महिंदवारा में ठिकाने लगाने की जानकारी मिली। इसके बाद एसपी के निर्देश पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में महिंदवारा स्थित बागमती पुरानी धार के पास जमीन में गड़े शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अन्य समाचार