Madhepura: फलदान चढ़ाकर लौट रहे स्कॉर्पियो सवार लोग हादसे का शिकार; हाइवा से टक्कर में एक की मौत, 6 गंभीर



मधेपुरा, जागरण संवाददाता। बिहार के मधेपुरा में शुक्रवार की रात स्कॉर्पियो और हाइवा की भीषण टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, छह लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। स्कॉर्पियो सवार लोग लड़की को फलदान चढ़ाकर देर रात्रि भटगामा लौट रहे थे। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जिले के उदाकिशुनगंज-चौसा मुख्य मार्ग एसएच-58 पर शुक्रवार की रात्रि में यह दर्दनाक हादसा हुआ।
स्कॉर्पियो सवार लोग कलासन में लड़की को फलदान चढ़ाकर देर रात भटगामा लौट रहे थे। कलासन से थोड़ी दूर आगे हाइवा के साथ स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई। इस हादसे में सरवन यादव की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, स्कार्पियो पर सवार छह व्यक्ति गंभीर रुप जख्मी हो गए। घायलों में पांच की स्थिति नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया गया है।

मधेपुरा के सिहेश्वर में रुपौली पंचायत स्थित सतोखर पुल के समीप वाहन जांच के दौरान पुलिस ने चार युवकों को अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी की बाइक पर सवार कुछ युवक सिंहेश्वर से सतोखर की आरे शराब खपाने की कोशिश कर रहे हैं। उक्त सूचना के आधार पर एएसआई युगल किशोर सशस्त्र पुलिस बल अविनाश कुमार, अरुण तांती एवं मुशहरू वर्मा ने वाहन जांच शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस को देखते ही कुछ युवक भागने की कोशिश की। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक को गिरफ्तार किया। तीन भागने में सफल रहे। पुलिस के द्वारा पकड़े गए कारोबारी आशीष कुमार के पास से 750 एलएल का पांच बोतल शराब बरामद की।

अन्य समाचार