पूर्णिया: चरैया पंचायत में देर रात युवक की मौत, मार्केट की छत पर मिला शव, पिता के आने से पहले दे दी मुखाग्नि



संस, बायसी (पूर्णिया)। थाना क्षेत्र के चरैया पंचायत के वार्ड संख्या 10 के कालोनी में बीती रात 21 वर्षीय युवक की मौत सवालों के घेरे में है। मौत के बाद युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने में भी पुलिस ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। सूचना मिलने के बाद भी बायसी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।
मृतक युवक शिवम कुमार शर्मा की मौत अचानक देर रात हो गई एवं गांव के ही नूरी मार्केट की छत पर उसका शव मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की माता इंदु देवी ने बताया का उनका पुत्र ग्रामीण चिकित्सक था एवं इलाज कराने के लिए उसे बुलाया गया था।

इंदु देवी ने आरोप लगाया कि गांव में ही रहने वाली बेटे की प्रेमिका के परिजन ने शिवम की हत्याकर शव को छत पर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना दी गई थी कि उनके पुत्र की हत्या कर दी गई है और छत पर शव फेंका हुआ था। रात दस बजे के करीब सूचना मिलते ही वह घबरा गईं एवं बार-बार बेहोश होने लगीं।
उन्होंने बताया कि कुछ ग्रामीणों के द्वारा एक कागज में हस्ताक्षर लेकर उनके पुत्र के शव को उनके घर पहुंचा दिया गया। सुबह जल्दी-जल्दी में युवक का दाह संस्कार भी कर दिया गया। मृतक युवक की माता इंदु देवी ने बताया की उनके पति सूर्यनारायण शर्मा 3 माह पूर्व प्रदेश के जयपुर में रोजी रोटी कमाने गए हैं।
जलालगढ़ पुलिस ने अररिया पुलिस को पशु तस्कर समझ थाने में बैठाया, मवेशी लदे टैंकर का कर रहे थे पीछा यह भी पढ़ें
उनका कहना है कि अचानक पुत्र की हत्या कर दी गई, इससे वह घबरा गईं और जब तक कुछ समझ पाती तब तक ग्रामीणों ने सुबह पुत्र के शव को मुखाग्नि दे दी। जबकि उन्होंने ग्रामीणों से अपील की थी कि मृतक के पिता को आने दें, फिर शव को मुखाग्नि दें। लेकिन ग्रामीणों ने परिजनों को साथ लेकर मुखाग्नि दे दी। थानाध्यक्ष रमेश कांत चौधरी ने बताया कि परिजन के द्वारा पोस्टमार्टम से मना कर दिया गया एवं करंट लगने से युवक की मौत की बात कही गई है।

अन्य समाचार