Bihar: यात्रियों से भरी पिकअप चला रहे नाबालिग ने खोया संतुलन, पत्थर से टकराई गाड़ी, 1 दर्जन लोग घायल



शेखपुरा, जागरण संवाददाता। बिहार के शेखपुरा में रविवार को एक सड़क हादसे में एक दर्जन यात्री घायल हो गए। घटना तड़के शेखपुरा थाना के हथियावां ओपी अंतर्गत रसलपुर के पास की है, जहां यात्रियों से भरी पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ को शेखपुरा सदर अस्पताल और कुछ को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने बताया ये लोग सदर प्रखंड के मुरारपुर गांव से बच्चों का मुंडन कराने पटना जिले के बाढ़ जा रहे थे। यह हादसा रविवार की सुबह लगभग 5 बजे हुआ। घायलों में मुरारपुर,इसुआ तथा महिसोना गांव के लोग शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त जो लोग पिकअप वैन की छत पर सवार थे ,वे लोग हादसा होने पर उछल कर काफी दूर गिर गए, ऐसे लोगों को अधिक चोट भी लगी हैं, साथ ही वाहन के भीतर बैठे लोग भी घायल हुए हैं। हादसे की वजह पिकअप का चालक नाबालिग होना बताया गया है।

दरअसल, बाढ़ जाने के लिए लोग सुबह साढ़े चार बजे मुरारपुर से निकले और रसलपुर के पास पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे बड़े पत्थर से टकरा गई। इस हादसे में पिकअप पलटने से तो बच गई, मगर उसकी छत पर सवार लोग सड़क पर दूर तक उछलकर गिर गए। हादसे के बाद वाहन का चालक भी फरार हो गया। मुरारपुर गांव के रूदल राम के पुत्र और पुत्री का मुंडन कराने लोग बाढ़ जा रहे थे।

अन्य समाचार