'बिहार में भगवान और भाग्य के भरोसे आम आदमी की सुरक्षा', पप्पू यादव ने नीतीश के पदाधिकारियों पर लगाया बड़ा आरोप



नावकोठी (बेगूसराय), संवाद सूत्र। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार में बढ़ते अपराधिक घटनाओं को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर जमकर निशाना साधा। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में सिर्फ नेता, अधिकारी, माफिया और रसूखदार लोग ही सुरक्षित हैं। मध्यम वर्ग के लोग, गरीब और आम आदमी के लिए बिहार राज्य अब सुरक्षित नहीं रहा। यहां सिर्फ भगवान और भाग्य के भरोसे ही लोग सुरक्षित हैं।

पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से समाज को बचाने के लिए कोई उपाय निकालने की मांग की। उन्होंने बिहार सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि राज्य के पदाधिकारी दारू, बालू, जमीन का सिंडिकेट चलाते हैं। इसी कारण आम आदमी की सुरक्षा नहीं हो पाती है।
बेगूसराय के नावकोठी थाना के पश्चिमी डफरपुर के मनस्वी हत्याकांड में मृतक के स्वजनों से मुलाकात के बाद जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने ये बातें कहीं। शनिवार को मृतक के परिजनों से मुलाकात कर पप्पू यादव ने सांत्वना दी। 
बेगूसराय में कुत्तों का आतंक: दर्जन भर लोगों को काटा, घायलों में अधिकतर बुजुर्ग; लोगों ने पीट-पीटकर ली जान यह भी पढ़ें
बताते चलें कि बूढ़ी गंडक नदी के तटबंध पर हनुमान मंदिर के निकट डफरपुर के जय मंगल मिश्र के नाती मनस्वी कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पप्पू यादव ने कहा कि बेगूसराय में 15 दिनों में 20 लोगों की हत्या कर दी गई। दो महीने में हम कितनी बार बेगूसराय आ चुके हैं।
पप्पू यादव ने बखरी के डीएसपी से फोन पर बात की और हत्या में संलिप्त अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही काल डिटेल्स निकालकर स्पीडी ट्रायल करवाने की मांग की है। पप्पू यादव ने सरकार से मृतक के स्वजन को आर्थिक सहायता देने की मांग भी की है। मौके पर रजाकपुर के मुखिया प्रतिनिधि मुकेश पासवान, आशीष कुमार, सच्चिदानंद मिश्र, शाह आलम आदि मौजूद थे।


अन्य समाचार