Road Accident In Nawada: रजौली में तेज रफ्तार बाइक ने वृद्ध महिला को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत



रजौली, संवाद सूत्र: रजौली थाना क्षेत्र के केंदुआ करमा मोड़ के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार बाइक ने एक वृद्ध महिला को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद आस-पास के लोगों द्वारा महिला को जख्मी हालत में उठाकर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई।
चिकित्सक डा. सतीश चंद्र सिन्हा ने बताया कि महिला की पहचान रजौली थाना क्षेत्र के केंदुआ करमा गांव निवासी स्व. महावीर यादव की 65 वर्षीय पत्नी रसिया देवी के रूप में की गई है। महिला के सिर एवं पसलियों में गंभीर चोटें आई थी, जिसको लेकर घायल महिला का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा जा रहा था। इसी क्रम में एंबुलेंस में पर रखते ही उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- खौफ में ग्रामीण: चिड़चिड़े बंदर ने सिकटी में सौ लोगों को काटा, पकड़ने गई वन विभाग की टीम को भी दे रहा चकमा
Bihar: नवादा में उर्स समारोह में 24 लोगों को पागल कुत्ते ने काटा, डर के साए में उत्‍सव में शामिल हुए अकीदतमंद यह भी पढ़ें
मृतका के पौत्र नीतीश कुमार ने बताया कि मेरी दादी प्रत्येक दिन की तरह शौच के लिए गई थीं, वापस घर आने के क्रम में एक तेज रफ्तार बाइक ने दादी को टक्कर मार दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में वृद्ध महिला की मौत की सूचना मिलते ही एएसआई वीरेंद्र पासवान को पुलिस बल के साथ अस्पताल परिसर भेजा गया। उन्होंने बताया कि मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके स्वजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें- Bihar: बांका में लूट गिरोह का सरगना "मुतना" और हत्‍याकांड का आरोपी "उपेंद्र" गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल
यह भी पढ़ें- Arariya: अररिया सदर अस्पताल में 6 फरवरी से कैंसर स्क्रीनिंग सेंटर का संचालन होगा शुरू, मरीजों को होगी सुविधा


अन्य समाचार