Supaul: प्रतापगंज में अपराधियों ने धर्मकांटा मालिक पर चलाई गोली, बाल-बाल बची जान; जांच में जुटी पुलिस



प्रतापगंज (सुपौल), संवाद सूत्र: शनिवार की रात घर लौट रहे एनएच- 57 पर दुअनियां मोड़ के समीप धर्मकांटा मालिक पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी, जिसमें वे बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार अंजन अपने सशस्त्रबल के साथ एनएच पर पहुंचे, लेकिन तब तक हो-हल्ला होने पर अपराधी फरार होने में कामयाब रहे।
धर्मकांटा मालिक अनमोल कुमार अमन ने बताया कि वे एनएच किनारे पश्चिमी लाईन पर अमन नाम से धर्मकांटा चला रहे हैं। अन्य दिनों की तरह वे रात आठ बजे के लगभग प्रतिष्ठान को बंद कर एनएच से पूरब अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वे एनएच को पार कर अपने घर जाने वाले रास्ते के पास पहुंचे तो देखा कि पहले से एक ब्लू रंग की अपाचे पर एक अपराधी बैठा हुआ है तथा दूसरा नीचे खड़ा है। दोनों मुंह को ढ़के हुए थे।

नीचे खड़े अपराधी ने जैसे ही उसे सड़क से नीचे जाते देखा तो उसने गाली देते हुए रुकने को कहा और नहीं रुकने पर गोली मार देने की धमकी दी। इतना कहते ही वे जब तक कुछ समझ पाते अपराधी ने एक गोली फायर कर दी। गोली की आवाज सुनते ही वे सड़क के नीचे लुढ़क गए, जिससे गोली लगने के बजाय उनके बगल से निकल गई। वे किसी तरह भाग कर अपने घर पहुंचे।
घटना की जानकारी अपने परिजनों को देते हुए स्थानीय थाना को भी इसकी सूचना दी। थानाध्यक्ष भी घटना के वक्त दुअनियां चौक पर गश्तीदल के साथ थे। सूचना मिलते ही वे तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक अपराधी भाग चुके थे। धर्मकांटा मालिक द्वारा घटना की लिखित सूचना थाना को दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर अपराधियों की पहचान के लिए अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है।
Supaul: नहर के पास अज्ञात युवक का शव बरामद, हत्यारों ने चार गोलियां चलाईं; तीन सिर में लगीं, एक छाती में धंसी यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- उपेंद्र पर उमेश कुशवाहा का हमला, बोले- जो जदयू को कमजोर करने की डील में जुटे; वो पार्टी बचाने की बात कर रहे

अन्य समाचार