Sheikhpura में महिला की हंसिया घोंपकर हत्या, चेहरे और गर्दन पर जख्म; विधायक को बुलाने की मांग पर अड़े ग्रामीण



शेखपुरा, जागरण संवाददाता। शेखपुरा शहरी क्षेत्र के धरमपुर में 30 वर्षीया विवाहिता महिला उर्मिला देवी का शव सोमवार की देर रात गांव से दूर बधार से बरामद किया गया। महिला के गर्दन और चेहरे पर तेज धार वाले हथियार, जैसे- हंसिया (फसल काटने वाले पारंपरिक यंत्र) से वार के कई निशान मिले हैं। मृतका गांव के ही छोटू यादव की पत्नी हैं। इधर, महिला का शव मिलने की सूचना के बाद जब हथियावां ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची तब ग्रामीणों ने महिला का शव देने से मना कर दिया। ग्रामीण शेखपुरा के विधायक विजय सम्राट को गांव बुलाने की मांग कर रहे हैं।

मामले को लेकर हथियावां ओपी के प्रभारी ने बताया पुलिस अपनी तहकीकात कर रही है। मृतका महिला सोमवार को घास लाने गांव से बाहर बधार गई थी। परिवार वालों ने बताया कि उर्मिला सोमवार को चार बजे घास लाने गई थी। देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग उसे खोजने निकले। देर रात महिला का शव बधार में मिला।
महिला के गर्दन और चेहरे पर तेज हथियार के कई घाव मिले हैं। अनुमान है कि घास काटने या फिर किसी और विवाद पर बदमाशों ने उर्मिला की इस तरह निर्मम हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया हत्या से जुड़े और रहस्यों का पर्दाफाश पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकता है। हत्या से पूर्व महिला के साथ कोई और घटना की भी आशंका व्यक्त की जा रही है। फिलहाल पुलिस को महिला का शव नहीं सौंपने से तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है।
Bihar: यात्रियों से भरी पिकअप चला रहे नाबालिग ने खोया संतुलन, पत्थर से टकराई गाड़ी, 1 दर्जन लोग घायल यह भी पढ़ें
Bihar: मधुबनी में अपराधियों के हौसले बुलंद, थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर की वारदात; चौकीदार को मारी गोली
Bihar: बारात में नाच के दौरान हुए विवाद में रेलवे में कार्यरत युवक की गोली मारकर हत्या, शादी की चल रही थी बात

अन्य समाचार