Bihar: मधुबनी में अपराधियों के हौसले बुलंद, थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर की वारदात; चौकीदार को मारी गोली



संवाद सूत्र, (मधेपुर) मधुबनी: मधेपुर थाने के चौकीदार 26 वर्षीय हीरा खान को सोमवार की रात लगभग 11.45 बजे अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। चौकीदार के सीने में गोली लगने की बात बताई जा रही है। इस घटना से तुरंत आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। यह घटना मधेपुर थाना से मात्र दो सौ मीटर की दूरी पर सुभाष चौक के निकट घटी। अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकलने में सफल रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल चौकीदार हीरा खान को स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद पहले डीएमसीएच रेफर किया गया, फिर बाद में बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।
पुलिस इस घटना के कारणों का पता लगाने और अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। एसडीपीओ आशीष आनंद के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने घटना के बाद सोमवार रात से ही कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी अभियान भी चलाया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को भी उठाया है। फिलहाल पुलिस ने इस घटना के संबंध में कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है। पुलिस का कहना है कि अभी घटना की जांच की जा रही है और घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है। घटना में शामिल अपराधियों की पहचान की भी कोशिश की जा रही है।

वहीं, इस घटना से स्वजन से लेकर पुलिस तक स्तब्ध है। जख्मी चौकीदार हीरा खान मधेपुर प्रखंड मुख्यालय का ही निवासी है।

अन्य समाचार