नवादा: पिस्टल लेकर ससुराल आया युवक धराया, हथियार के दम पर साली को साथ ले जाने की थी मंशा, जेल भेजा



जागरण संवाददाता, नवादा। नगर थाना क्षेत्र के पुरानी कलाली रोड मोहल्ले से मंगलवार की रात पुलिस ने पिस्टल के साथ एक युवक को पकड़कर हिरासत में लिया है। युवक की पहचान झारखंड के रामगढ़ निवासी अर्जुन मालाकार के रूप में की गई है।
जानकारी के अनुसार, युवक का ससुराल नगर थाना क्षेत्र के पुरानी कलाली रोड मोहल्ले में है। वह रात में पिस्टल लेकर अचानक घर में घुस गया। साथ ही ससुराल के परिवार को जान मारने की धमकी देने लगा। इसकी सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को धर दबोचा।

युवक ने बताया कि उसने अपने ससुर को कारोबार के लिए रुपये दिए थे। उन्हीं रुपयों को वापस मांगने के लिए वह यहां आया था। बता दें कि झारखंड के रामगढ़ निवासी अर्जुन मालाकार की शादी पुरानी कलाली रोड मोहल्ला निवासी राजेश मालाकार की पुत्री के साथ दो साल पहले हुई थी।
इधर, ससुराल पक्ष के लोगों ने युवक पर अपनी साली को साथ ले जाने के लिए आने का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक की शादी होने के बाद ससुराल आने-जाने के क्रम में उसका अपनी साली के प्रेम प्रसंग हो गया था। पिस्टल लेकर ससुराल आने का उसका मकसद पैसे वापस मांगना नहीं था। बल्कि, वह हथियार के बल पर अपनी साल को साथ ले जाना चाहता था। लेकिन सूचना मिलने पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने पिस्टल के साथ युवक को पकड़ लिया।
Nawada: वन विभाग की जमीन पर उग्रवादी संगठन कर रहे अफीम की खेती, सरकारी नलों से हो रही सिंचाई पर प्रशासन अनजान यह भी पढ़ें
आरोपी युवक अर्जुन मालाकार की साली ने भी अपने बहनोई पर आरोप लगाया है। उसने आरोप लगाया कि मेरे बहनोई ने पिस्टल लेकर मुझे साथ ले जाने के लिए आया था। साथ ही मेरे माता-पिता को पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दे रहा था। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुरानी कलाली रोड मोहल्ला से पिस्टल लेकर ससुराल आए युवक को पकड़कर हिरासत में लिया गया था। उसे कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल भेज दिया गया है।


अन्य समाचार