Begusarai: युवक की हत्या के बाद भगवानपुर में बवाल, भीड़ ने थाना पर किया पथराव; पुलिस के कई वाहन क्षतिग्रस्त



बेगूसराय, जागरण संवाददाता। बेगुसराय के भगवानपुर में गुरुवार को मामूली विवाद में युवक की हत्या को लेकर शनिवार को लोगों ने थाने में जमकर बवाल किया। युवक का शव भगवानपुर पहुंचते ही ग्रामीण उग्र हो गए और थाना में जमकर उत्पात मचाया। पत्थरबाजी कर थाना की गाड़ी व अन्य सामानों को तोड़ दिया। उसके बाद सड़क जाम कर दिया है। स्थानी लोगों द्वारा थाने पर बवाल की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को खदेड़ कर भगा दिया।

बता दें कि गुरुवार की रात बदमाशों ने भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया कमला मुसहरी में मामूली विवाद के बाद एक युवक को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्वजनों व स्थानीय लोगों गंभीर रूप से घायल मुसहरी निवासी स्व. बालो सदा के पुत्र अर्जुन सदा को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर किया था। पटना में इलाज के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार, अर्जुन सदा अपने घर के पास ही अलाव सेंक रहा था। इसी क्रम में बदमाश पिस्तौल लहराते हुए गुजर रहे थे। मामूली विवाद के बाद बदमाश ने उन्हें गोली मार दी। गोलीबारी के बाद स्थानीय लोगों ने बदमाश का पीछा किया और बदमाश पिस्तौल फेंककर मौके से फरार हो गए। गोलीबारी की जानकारी मिलते ही भगवानपुर थाना के एएसआइ अजय कुमार राय, सुरेंद्र प्रसाद व एसआइ शैलेंद्र प्रसाद दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और बदमाश द्वारा फेंका गया पिस्तौल जब्त किया है।

मामले को लेकर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गोलीबारी करने वाले बदमाश की पहचान कर ली गई है। स्थानीय पुलिस को गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। जल्द ही घटना में संलिप्त बदमाश को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

अन्य समाचार