Bihar: शेखपुरा में छापेमारी करने गई उत्पाद पुलिस की टीम पर हमला, महिला कॉन्स्टेबल सहित आधा दर्जन जवान हुए घायल



जागरण संवाददाता, शेखपुरा: उत्पाद विभाग की टीम पर शुक्रवार को चेवाडा नगर पंचायत के बेलदरिया गांव में ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिसमें आधा दर्जन जवान जख्मी हो गए। इस संबंध में उत्पाद पुलिस इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार ने बताया कि शेखपुरा, लखीसराय, जमुई जिलों के उत्पाद टीमों के द्वारा चेवाडा नगर के बेलदरिया टोला में संयुक्त रूप से छापेमारी की गई, जिसमें 3 शराब कारोबारियों को पकड़ा गया।

जब कारोबारी को पकड़ कर ले जाने का प्रयास किया गया तो ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर उन्‍हें छुड़ा लिया।हमले में एएसआई ओमप्रकाश, जमादार सुभाष प्रसाद के अलावा होमगार्ड जवान हरेराम सिंह, कंचन कुमार, गोरेलाल कुमार, महिला जवान इंदु कुमारी जख्मी हो गई। वहींं, ग्रामीणों ने उत्पाद टीम पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्पाद पुलिस ने घर में घुसकर उन लोगों से मारपीट की, जो शराब नहीं पीते हैं।
शेखपुरा: नटराज कंपनी ने पहाड़ में किया जबरदस्त विस्फोट, कई घरों को नुकसान, एक युवक जख्मी यह भी पढ़ें
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उत्‍पाद पुलिस की मारपीट से नीरज कुमार, सुजीत कुमार, विश्वनाथ चौरसिया, अंजली कुमारी, राजकुमार साव, किरण देवी सहित अन्य लोगों को चोट आई है, जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चेवाडा में किया जा रहा है। वहीं, इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक सुवेश्वर लाल ने ग्रामीणों के आरोप को गलत बताया है।

अन्य समाचार