Begusarai: चोरों ने फुर्सत से ज्वेलरी दुकान की दो-दो दीवारों को तोड़ा, 35 लाख के जेवर की चोरी, इलाके में सनसनी



गढ़पुरा (बेगूसराय), संवाद सूत्र। बेगुसराय के गढ़पुरा में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक ज्वेलरी दुकान को निशाना बनाया और लाखों का सामान चुरा ले गए। मामला गढ़पुरा बाजार स्थित रामानंद स्वर्णकार की ज्वेलरी दुकान का है। ज्वेलरी दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए थे। उसके बाद दूसरी दीवार को काटकर दुकान के अंदर गए। फिर इत्मीनान से दुकान की दो तिजोरियों को तोड़कर करीब 35 लाख रुपये के सोने-चांदी लेकर फरार हो गए।

रामानंद स्वर्णकार के मुताबिक, 400 ग्राम सोना, 25 किलोग्राम चांदी और दस हजार रुपया नगद की चोरी हुई है। घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है। इसमें घटना देर रात 2:45 बजे की दिख रही है। सीसीटीवी फुटेज में दो चोर दिख रहे हैं। एक चोर का चेहरा स्पष्ट दिखाई दे रहा है। वहीं, दूसरे ने चेहरे पर नकाब लगाया है।
बीती रात घटना के बाद पुलिस मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे घटनास्थल पर पहुंची है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों के सुरक्षा के प्रति पुलिस कितनी जबावदेह है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

मालूम हो कि गढ़पुरा बाजार मुख्य सड़क पर है। इस मार्ग पर रात-दिन खगड़िया की ओर से बालू-गिट्टी तथा अन्य सामान लेकर वाहन गुजरते रहते हैं। वहीं, रात में थाना की गस्ती गाड़ी के अलावा एक प्राइवेट चौकीदार भी तैनाती है। ऐसी स्थिति में ज्वेलरी की दुकान में चोरी की घटना से सनसनी फैल गई है।
सबसे हैरानी की बात तो यह है कि चोरों ने दुकान के पीछले भाग से दो-दो दीवार को तोड़ा। इसमें वक्त लगने के साथ आवाज भी हुआ होगा, जिसे कोई सुन नहीं सका। मालूम हो कि करीब एक वर्ष पहले भी गढ़पुरा बाजार स्थित एसबीआइ परिसर में शटर तोड़कर जेवर की दुकान में 15 लाख के सामान की चोरी हुई थी। हालांकि, पुलिस काफी दिनों बाद मामले का उद्भेदन किया था, लेकिन चोरी का सामान बरामद नहीं किया जा सका। 


अन्य समाचार