Bihar: नवादा में भारी मात्रा में शराब बरामद, होली पर बेचने के लिए लाई गई थी अंग्रेजी शराब की खेप, एक गिरफ्तार



संवाद सहयोगी, नवादा। जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पैजुना गांव के समीप भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। एसडीपीओ विक्रम सिहाग के नेतृत्व में शुक्रवार की अहले सुबह ही छापेमारी की गई। जिसमें स्कॉर्पियो और अपाचे बाइक से भारी मात्रा में शराब मिली है। जब्त शराब की कीमत पांच लाख से अधिक आंकी गई है।
बिहार में शराब बंद है पर नवादा जिले में शराब के ये खेल धड़ल्ले से चल रहा है। आए दिन शराब धंधेबाजों पर कार्रवाई हो रही है लेकिन धंधेबाज शराब बेचने से बाज नहीं आ रहे हैं। बिहार में तस्कर बार-बार शराबबंदी को चुनौती दे रहे हैं। अब होली को देखते हुए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

वहीं, शुक्रवार को पकड़े गए शराब की खेप होली में सेवन के लिए लाई जा रही थी। शराब माफिया होली पर शराब की खेप को बेचने की तैयारी में थे। एसडीपीओ ने बताया कि एक स्कॉर्पियो से 232 बोतल (375एमएल) और 5 बोतल 750 एमएल की शराब बरामद की गई है। जिसकी कीमत ढाई लाख रुपये हैं।

नवादा पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र के पायजुना गांव निवासी शराब माफिया सुबोध महतो को भी गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि दो साल पहले भी सुबोध महतो शराब के मामले में जेल भेजा जा चुका है। आरोपी शराब के धंधे में कई साल से जुड़ा है।
Bihar: उत्सुकता से निहारती रहीं आंखें, आसमान से बरसी यूरिया; ड्रोन से नैनो यूरिया के छिड़काव का हुआ सफल ट्रायल यह भी पढ़ें
नवादा एसडीओपी रजौली विक्रम सिहाग का कहना है कि महाशिवरात्रि और होली में लोग जश्न मनाने को गतिविधि बढ़ने की संभावना हाेती है पर पुलिस का तंत्र पुरी तरह मुस्तैद है। पुलिस लगातार शराब के मामले में छापेमारी कर रही है। शराब धंधेबाज किसी भी सूरत में पुलिस से नहीं बचेंगे।

Bihar Crime: लखीसराय मे आभूषण दुकान से 15 लाख के जेवर और दो लाख कैश की चोरी, पहरेदार को चोरों ने पीटा

Sasaram: ओवरट्रेक करने के चक्कर में ट्रक से टकराई बाइक, मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत, एक घायल


अन्य समाचार