हैवान पिता को देखते ही जोर-जोर से चीखने लगी बच्ची, कंपकपाते और रोते हुए बोली- उनके पास नहीं जाना



जागरण संवाददाता, पूर्णिया। शुक्रवार को राजकीय मेडिकल कालेज में इलाजरत सात वर्षीय हैवान पिता को देख इस कदर चीखने लगी कि वहां मौजूद लोग भी सकते में आ गए।
यहां तक चाइल्ड लाइन की टीम व पुलिस भी यह देख भौंचक्क रह गई। पिता द्वारा यौन शोषण की शिकार इस बच्ची के जेहन में अपने ही जन्मदाता का जल्लाद वाला रूप उभरकर सामने आ गया।
आरोपित पिता को मेडिकल जांच के लिए शुक्रवार को अस्पताल लाया गया था और इसी दौरान बच्ची की नजर उस पर पड़ गई थी।

गुरुवार को सामने आई इस घटना को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक मयूरेश गौरव ने बताया कि बच्ची अपने पिता का नाम सुनकर कांपने लगती है।
रोने लगती है और हमेशा कहती है उनके पास नहीं जाना है। बता दें कि अररिया के सिकटी थाना क्षेत्र निवासी पिता गत एक माह से बच्ची का यौन शोषण कर रहा था।
बच्ची की स्थिति जब खराब होने लगी तो पिता बेटी को लेकर पूर्णिया इलाज कराने आ रहा था। ट्रेन के जलालगढ़ स्टेशन पर रुकने पर बच्ची उतरकर भागी और गिरकर बेहोश हो गई।
बैंक लुटेरा कभी मोदी बना तो कभी माइकल, कुख्यात राजा सहनी इसी तरह बनाता था गिरोह, तीन साल बना रहा अबूझ पहेली यह भी पढ़ें
आसपास के लोगों की नजर पड़ने पर पूरा मामला खुला। पुलिस ने गुरुवार को ही पिता को गिरफ्तार कर लिया था। जलालगढ़ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित पिता का मेडिकल कराकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
चाइल्ड लाइन टीम लीडर जय कृष्णा, जलालगढ़ महिला पुलिस रात भर बच्ची की देखरेख में जुटी रही। टीम लीडर जय कृष्णा ने बताया कि बच्ची को स्ट्रेचर पर यहां-वहां भी वे लोग ही ले जा रहे हैं।
50 हजार का इनामी लूट चुका 50 करोड़, कुख्यात बैंक लुटेरे राजा सहनी ने इन राज्यों में भी वारदातों को दिया अंजाम यह भी पढ़ें
वैसे शुक्रवार की सुबह सिविल सर्जन ने भी बच्ची का हाल लिया। बच्ची को देखने बचपन बचाओ आंदोलन की टीम के सज्जाद अली भी पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें: पूर्णिया: मां की मौत के बाद हैवान बना पिता, एक माह से कर रहा था सात साल की बेटी का यौन शोषण


अन्य समाचार