Begusarai में अपराधियों के हौसले बुलंद, खाद-बीज दुकानदार को गोलियों से किया छलनी; घर के पास हत्या से सनसनी



बेगूसराय, जागरण संवाददाता। बेगूसराय के सिंघौल ओपी क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने शनिवार देर रात एक खाद-बीज दुकानदार की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने शख्स के सिर, मुहं, छाती समेत शरीर के कई हिस्सों में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सिंघौल ओपी क्षेत्र के नागदह वार्ड 11 निवासी राम प्रताप महतो के 40 वर्षीय पुत्र राम कुमार महतो के तौर पर की गई है। 

गोलीबारी की घटना में मृतक के ग्रामीण नागदह निवासी रामचंद्र महतो के 30 वर्षीय पुत्र गजेंद्र कुमार भी गोली से घायल है। सिंघौल ओपीध्यक्ष दीपक कुमार ने घायल को इलाज के लिए भेज दिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर रात राम कुमार महतो सिंघिया गांव में नागदह निवासी मोहन महतो की पुत्री की शादी के चौठारी रस्म पूरा कर स्कॉर्पियों से अपने घर लौट रहे थे। घर के कुछ दूर पहले राम कुमार स्कॉर्पियो से उतर गए और पैदल ही घर की तरफ जा रहे थे। घर के समीप पहुंचते ही बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी।
बेगूसराय में महिला की हत्या का खुला राज: पति ने ही दी थी सुपारी, खगड़िया के अपराधियों से हुई थी डील यह भी पढ़ें
राम कुमार के छाती, चेहरे समेत अन्य जगहों पर छह गोली लगने से मौत पर ही मौत हो गई। मृतक बाघा शांति साह चौक पर खाद-बीज और साइकिल की दुकान चला पर अपने परिवार को भरण-पोषण करते थे। दो बच्चों में एक शिवम मैट्रिक का परीक्षार्थी है, तो दूसरा सत्यम कुमार सातवीं का छात्र है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटे थे।
स्थानीय लोगों ने बताया कि हत्या के पूर्व बदमाशों ने उनके पड़ोसी टुनटुन साह, मंतुन साह के घर पर चढ़ कर मारपीट की और पड़ोसी के मोबाइल से ही रामकुमार को जल्द आने को कहा था। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। वारदात की जानकारी मिलते ही स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि बहोर पासवान, सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर समेत अन्य ने सदर अस्पताल पहुंचकर स्वजनों से घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए ढांढस बंधाया है।

अन्य समाचार